Advertisement

ऐ दिल है मुश्किल के निर्माताओं ने मांगी पुलिस सुरक्षा, मनसे करेगी विरोध

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना द्वारा करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का प्रदर्शन करने वाले मल्टीप्लेक्सों में तोड़फोड़ की धमकी देने के बाद आज फिल्म को निर्माताओं ने मुंबई के शीर्ष पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर सुरक्षा की मांग की।
ऐ दिल है मुश्किल के निर्माताओं ने मांगी पुलिस सुरक्षा, मनसे करेगी विरोध

फिल्मकार करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के एक दल ने फिल्मकार मुकेश भट्ट के साथ आज मुंबई पुलिस आयुक्त दत्तारे पद्दालसिकर और संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) देवेन भारती से मुलाकात की और थियेटरों के लिए सुरक्षा मुहैया करवाने की मांग की। फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने वाली है। मुकेश भट्ट फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष हैं। पुलिस उपायुक्त अशोक दुधे ने कहा, मुंबई पुलिस सिनेमा थियेटरों को जब भी जरूरत होगी, तब पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करवाएगी। राज ठाकरे के नेतृत्व वाली मनसे ने कल कहा था कि वह करण जौहर की फिल्म के खिलाफ अपना विरोध और तेज करेंगे, क्योंकि इसमें पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान हैं। उन्होंने फिल्म दिखाए जाने पर थियेटरों में तोड़फोड़ करने की धमकी भी दी है। फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान हैं, जिनको लेकर यह पूरा विवाद है। उड़ी आतंकी हमले के बाद से ही एमएनएस और अन्य पार्टियां उन सभी फिल्मों का विरोध कर रही हैं  जिनमें पाकिस्तानी कलाकार हैं।

एमएनएस नेता अमे खोपकर ने कल धमकी देते हुए कहा था,  हम राज्य भर में फिल्म प्रदर्शित किए जाने का विरोध करेंगे। अगर किसी भी मल्टीप्लेक्स ऑपरेटर ने फिल्म प्रदर्शित करने की हिम्मत की तो वे याद रखें की उनके मल्टीप्लेक्स ग्लास की मंहगी शीटों से सजे हैं। पार्टी पाकिस्तानी कलाकारों को काम देने और उन्हें बढ़ावा देने का समर्थन नहीं करती, इसलिए ऐसी फिल्मों का विरोध जारी रहेगा। खोपकर ने कहा,  हम शाहरूख खान की फिल्म रईस का विरोध भी करेंगे, जो जनवरी में रिलीज होने वाली है। पार्टी ने कहा कि सिंगल स्क्रीन थियेटरों ने करण जौहर की फिल्म प्रदर्शित न करने का पहले ही एलान कर दिया है, लेकिन मल्टीप्लेक्स ऑपरेटरों की ओर से ऐसा कोई आश्वासन नहीं दिया गया है। इसलिए एमएनएस ने इस पर अपना रूख साफ कर दिया है। निर्देशक करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान मुख्य भूमिका में हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad