Advertisement

'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोकरण' में आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाएंगी डायना

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोकरण' में एक्ट्रेस डायना पेंटी मिलिट्री अवतार में नजर आने वाली हैं। इस किरदार में बखूबी जमने के लिए डायना इन दिनों जी तोड़ मेहनत कर रही हैं।
'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोकरण' में आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाएंगी डायना

दरअसल, बॉलीवुड में ऐसी बहुत कम एक्ट्रेसेस हैं, जो मिलिट्री अवतार में नजर आई हैं। फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोकरण' जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाली डायना पेंटी अपने किरदार के लिए परफेक्ट लगने के लिए अपनी रूटीन और वर्कआउट पर काफी ध्यान दे रही हैं।  

गौरतलब है कि वर्ष 1998 में तत्कालीन अटल बिहारी बाजपेई के कार्यकाल में पोखरण परमाणु परीक्षण किया गया था, जो भारत के इतिहास में काफी मायने रखता है। जाहिर है इस पर फिल्म बनाना बेहद दिलचस्प होगा। पिछले दिनों रिलीज किया गया फिल्म का पहला पोस्टर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

इस फिल्म में जॉन अब्राह्म और डायना पेंटी के अलावा बोमन ईरानी की भी फिल्म में मुख्य भूमिका होगी। फिल्म को डायरेक्ट अभिषेक शर्मा करेंगे और इसे लिखा राइटर्स सैविन कदरोस ने हैं, जिन्होंने ‘नीरजा’ की कहानी लिखी है। फिल्म मुंबई, दिल्ली में शूट की जाएगी जबकि पोखरण में कुछ हिस्सों की शूटिग हो गई है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad