Advertisement

मृणाल ठाकुर अक्षय कुमार के साथ फिल्म सेल्फी के सॉन्ग कुड़िये नी तेरी वाइब में आईं नजर

अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म " सेल्फी " के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर बहुत धूमधाम से जारी किया...
मृणाल ठाकुर अक्षय कुमार के साथ फिल्म सेल्फी के सॉन्ग कुड़िये नी तेरी वाइब में आईं नजर

अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म " सेल्फी " के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर बहुत धूमधाम से जारी किया है।सभी एक्शन और ड्रामा सीन्स के बीच अक्षय कुमार के साथ मृणाल ठाकुर के दृश्यों ने प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। 

 

इस प्रोजेक्ट के साथ मृणाल ठाकुर की भागीदारी की अब तक कोई जानकारी नहीं थी। अभिनेत्री के बारे में अनुमान लगाया जा रहा था कि वह फिल्म में एक बेहद महत्वपूर्ण कैमियो कर रही हैं और स्क्रीन पर एक अभिनेत्री की भूमिका निभा रही है, जो स्क्रीन पर अक्षय कुमार के साथ हैं। अक्षय जो फिल्म में एक एक्शन हीरो की भूमिका निभा रहे हैं। दृश्यों में मृणाल ठाकुर को अक्षय कुमार के साथ एक एक्शन सीक्वेंस में फिल्म में देखा जा सकता है। यह फिल्म, सिनेमा हॉल में चल रही है, जिसे इमरान हाशमी के किरदार द्वारा देखा जा रहा है।

 

अब उनके कैमियो गाने का पहला टीज़र आउट हो गया है, जिसका टाइटल कुड़िये नी तेरी वाइब है, जो एक उत्साहित डांस नंबर है। अभिनेत्री गाने में कई अवतारों में नज़र आ रही है,जिसमें एक अलग लुक और कई ग्लैमरस लुक शामिल हैं। 

 

कैमियो और गाने के बारे में बात करते हुए, मृणाल ने कहा, “मुझे गाने की शूटिंग में बहुत मज़ा आया। मैंने पहले ऐसा कुछ नहीं किया है और सेट पर माहौल बेहद मज़ेदार और जोशीला था, बिल्कुल गाने की तरह। गाने के लिए कुछ दिनों तक शूटिंग की और यह यह एक खास अनुभव था। मैं गाने के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad