Advertisement

पद्मावत की 200 करोड़ी क्लब में एंट्री

‘पद्मावत’ की सफलता का दौर लगातार जारी है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म ने 200 करोड़ में एंट्री मार ली...
पद्मावत की 200 करोड़ी क्लब में एंट्री

‘पद्मावत’ की सफलता का दौर लगातार जारी है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म ने 200 करोड़ में एंट्री मार ली है। फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने बताया कि फिल्म ने तूफान मचा दिया है। 212 करोड़ की कमाई के साथ यह फिल्म अव्वल बनी हुई है।

तरन ने हैशटैग पद्मावत के साथ लिखा, शानदार प्रदर्शन, दूसरे ही सप्ताहंत में दोहरा शतक भी पार (जबकि कुछ राज्यों में फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं हुई) शुक्रवार 10 करोड़, शनिवार 16 करोड़, रविवार 20 करोड़ कुल 212 करोड़।

दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की यह फिल्म बनने के दौर से ही विवादों का केंद्र रही है। फिल्म के विरोध को देखते हुए इसकी शूटिंग की जगह बदल कर स्टूडियो में शूट किया गया था। बावजूद इसके पद्मावत ने घरेलू बॉक्स ऑफिस में रिकॉर्ड तोड़ दिया।

राजस्थान में शुरुआती दौर में इसकी स्क्रीनिंग नहीं हुई थी। लेकिन जोधपुर राजस्थान का पहला शहर है जहां फिल्म दिखाई गई। मजे की बात है कि इसे हाइ कोर्ट के जज संदीप मेहता और उनके स्टाफ के सदस्यों सहित कुछ चार लोगों ने इस फिल्म को देखा। इसके बाद कोर्ट उस केस की सुनवाई पर निर्णय देगा जिसमें संजय लीला भंसाली, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। यह एफआईआर वीरेन्द्र सिंह और नागपाल सिंह ने लिखवाई है। इसमें कहा गया है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है और रानी पद्ममिनी की छवि को नुकसान पहुंचाया गया है। यह एफआईआर पिछले साल नागौर में दर्ज कराई गई थी।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad