Advertisement

मणि रत्नम की फिल्म पीएस 1 की जबरदस्त शुरूआत, तमिलनाडु में पहले ही दिन कमाए 25 करोड़ रुपए

भारतीय सिनेमा के सफल निर्देशक मणि रत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म पोन्नियन सेल्वन यानी पीएस-1 ने बॉक्स...
मणि रत्नम की फिल्म पीएस 1 की जबरदस्त शुरूआत, तमिलनाडु में पहले ही दिन कमाए 25 करोड़ रुपए

भारतीय सिनेमा के सफल निर्देशक मणि रत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म पोन्नियन सेल्वन यानी पीएस-1 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरूआत की है। फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन केवल एक राज्य तमिलनाडु में 25 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार किया है। इसके साथ ही सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा से कड़ी टक्कर होने के बावजूद, हिन्दी पट्टी में भी फिल्म ने 1.5 करोड़ रूपए कमाए हैं। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स बताते हैं कि फिल्म ने केरल में भी 2.5 करोड़ का कारोबार किया है। इसके साथ ही विदेशों में भी फिल्म ने धूम मचा दी है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने पहले दिन कुल 50 करोड़ की कमाई की है। इसमें भारत और दुनियाभर की कमाई शामिल है। 

 

मणि रत्नम की यह फ़िल्म हिन्दी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई है। फिल्म में मुख्य भूमिका ऐश्वर्या राय बच्चन, दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता विक्रम, जयराम रवि, सरथकुमार, प्रभु, अश्विन काकुमानु और ऐश्वर्या लक्ष्मी ने निभाई है।

 

पीएस-1 फिल्म में दक्षिण के शक्तिशाली चोल राजवंश की कहानी दिखाई गई है। हिंदी वर्जन के संवाद दिव्य प्रकाश दुबे ने लिखे हैं।फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास पोन्निइन सेल्वन पर आधारित है। फिल्म में ए आर रहमान का संगीत है।फिल्म का निर्माण मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस ने किया है।मणि रत्नम ऐतिहासिक और लीक से हटकर बनाई गई फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म से भी दर्शकों की उम्मीद पूरी होती दिखाई दे रही है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सबकी निगाह है। देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म की कुल कमाई कितनी रहती है। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad