Advertisement

रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया की फिल्म "प्लान ए प्लान बी" का टीजर हुआ रिलीज

अभिनेता रितेश देशमुख और अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की आगामी फिल्म "प्लान ए प्लान बी" की टीजर रिलीज कर दिया...
रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया की फिल्म

अभिनेता रितेश देशमुख और अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की आगामी फिल्म "प्लान ए प्लान बी" की टीजर रिलीज कर दिया है। यह फिल्म एक वेडिंग प्लानर और वकील की प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म 30 सितंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

 

टीजर लिंक : <iframe width="932" height="524" src="https://www.youtube.com/embed/P77qIyRwfRw" title="Official Teaser | Plan A Plan B | Riteish Deshmukh, Tamannaah Bhatia | Netflix India" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>

 

 

इस मौके पर नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया है। निर्माताओं ने टीजर रिलीज करते हुए कैप्शन लिखा कि क्या एक तलाक दिलवाने वाले वकील और वेडिंग प्लानर के बीच जोड़ी संभव है? 

 

 

 

 

इसी तरह तमन्ना भाटिया ने भी अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से फिल्म का टीजर शेयर किया। टीजर शेयर करते हुए तमन्ना भाटिया ने लिखा "प्लान कुछ भी हो, हमसे अच्छी प्लानिंग कोई नहीं कर सकता"।

 

 

 

टीजर रिलीज होने के बाद दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिली है। लोगों ने रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया की जोड़ी को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। फिल्म 30 सितंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शकों को फिल्म लुभाने में कितनी कामयाब होती है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad