Advertisement

शाहिद कपूर की बहन सना कपूर की फिल्म "सरोज का रिश्ता" का गीत "बनारसिया" हुआ रिलीज

अभिनेता शाहिद कपूर की बहन सना कपूर की फिल्म "सरोज का रिश्ता" का गीत "बनारसिया" रिलीज हो गया है। जी...
शाहिद कपूर की बहन सना कपूर की फिल्म

अभिनेता शाहिद कपूर की बहन सना कपूर की फिल्म "सरोज का रिश्ता" का गीत "बनारसिया" रिलीज हो गया है। जी म्यूजिक कम्पनी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गीत को धीरज पांडेय ने लिखा है और सोनिका शर्मा अग्रवाल, धीरज पांडेय ने गाया है। संगीत विकी अग्रवाल का है। 

 

गीत का लिंक : <iframe width="932" height="524" src="https://www.youtube.com/embed/dMw0klAkdzA" title="Banarasiya - Saroj Ka Rishta | Sonika Sharma, Dheeraj P | Vickky A | Sanah, Randeep, Kumud, Gaurav" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>

 

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता पंकज कपूर की बेटी सना कपूर की फिल्म "सरोज का रिश्ता" के निर्देशक अभिषेक सक्सेना होंगे। फिल्म में मुख्य भूमिका में सना कपूर, कुमुद मिश्रा, सुप्रिया पाठक, रणदीप राय, गौरव पाण्डे नजर आएंगे। 

 

फिल्म "शानदार" से हिन्दी सिनेमा में क़दम रखने वाली सना कपूर फिल्म "सरोज का रिश्ता" में बिलकुल अलग रंग में नजर आ रही हैं। फिल्म में उनके पिता का किरदार कुमुद मिश्रा निभा रहे हैं। एक ओवरवेट लड़की, जो जीवन की मस्ती से भरी हुई है लेकिन बेडौल कद काठी के कारण, उसकी शादी नहीं हो पा रही है। शादी करने के लिए जो जतन करती है सरोज, वही फिल्म का मुख्य प्लॉट है। 

 

फिल्म से जुड़े हुए लोगों का कहना है कि हम लोग समाज की बातों के अनुसार जीवन जीते हैं। हम वह नहीं हो पाते, जो होना चाहते हैं। हम इसी डर में जीते हैं कि कौन हमारे विषय में क्या सोच रहा होगा। यह फिल्म उन सभी बातों को दरकिनार करने की सलाह देती है। खुशहाल जीवन जीने के लिए सबसे जरूरी यह है कि आप अपनी इच्छा और सुविधा के अनुसार जीवन जिएं। 

 

फिल्म 'सरोज़ का रिश्ता' का निर्माण कपूर फिल्म्स, एना प्रोडक्शन्स, एम्बी अभि प्रोडक्शन्स और गर्ग फिल्म्स द्वारा साझा रूप से किया गया है। यह फिल्म 16 सितंबर 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad