Advertisement

कल रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म "पठान", फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता शाहरुख खान की आगामी फिल्म पठान कल देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो...
कल रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता शाहरुख खान की आगामी फिल्म पठान कल देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। फिल्म पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं। विशाल शेखर का संगीत है और कुमार के गीत हैं।फिल्म में मुख्य भूमिका में शाहरूख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम नजर आएंगे। 

शाहरुख खान फिल्म पठान के माध्यम से 4 साल बाद सिनेमा के रुपहले पर्दे पर वापसी करेंगे।शाहरूख खान इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन करते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर देखकर महसूस हुआ है कि फिल्म देशभक्ति थीम पर आधारित है। इसके साथ ही ऐसा दिखाई दे रहा है कि फिल्म एक्शन परफॉर्मेंस से भरपूर होगी। हालांकि फिल्म के गीत बेशर्म रंग को लेकर एक बड़ी कंट्रोवर्सी हो गई थी, जिस कारण फिल्म के बॉयकॉट की मांग देशभर में उठने लगी थी। 

फिल्म पठान के ट्रेलर को कुछ दिनों पहले दुबई के बुर्ज खलीफा पर भी दिखाया गया था। इस मौके पर अभिनेता शाहरुख़ ख़ान भी बुर्ज खलीफा पर मौजूद थे। सूत्रों के अनुसार फिल्म ने एडवांस बुकिंग से ही अभी तक 20 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

 अब सभी की निगाहें कल की तारीख यानी  25 जनवरी 2023 पर टिकी हैं, जब एक लम्बे समय बाद शाहरूख खान सिनेमाघरों में वापसी करेंगे। पठान से शाहरुख खान और बॉलीवुड को बहुत उम्मीदें हैं। सभी को आशा है कि यह उम्मीदें पूरी होंगी और बॉलीवुड नए साल में संक्रमण काल से बाहर आएगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad