Advertisement

तापसी पन्नू की फिल्म "शाबाश मिथु" होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर रिलीज

भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी मिताली राज के जीवन पर आधारित फिल्म "शाबाश मिथु" बहुत जल्द ओटीटी...
तापसी पन्नू की फिल्म

भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी मिताली राज के जीवन पर आधारित फिल्म "शाबाश मिथु" बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म "वूट सेलेक्ट" पर रिलीज होने जा रही है। इसी के साथ फिल्म की अधिक दर्शकों तक पहुंचने की उम्मीद बढ़ गई है। निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी की इस फिल्म में तापसी पन्नू ने मिताली राज का किरदार निभाया था। अभी ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं हुई है। "शाबाश मिथु" को वूट सिलेक्ट पर हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा। 

 

महिलाओं के जीवन और संघर्ष पर आधारित फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली तापसी पन्नू की यह तीसरी फिल्म है, जिसमें उन्होंने खेल जीवन के संघर्षों को सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय से प्रदर्शित करने का काम किया है। इससे पहले वह फिल्म "सांड की आंख" और " रश्मि रॉकेट" जैसी फिल्मों में खिलाड़ियों की भूमिका में नजर आई हैं। 

तापसी पन्नू की फिल्म "शाबाश मिथु" 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। तापसी पन्नू ने मिताली राज के जीवन और किरदार को फिल्मी पर्दे पर जीने की भरपूर कोशिश की लेकिन दर्शकों ने फिल्म को वह प्यार नहीं दिया, जिसकी तापसी पन्नू को उम्मीद थी। लेकिन अब चूंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर रिलीज होकर फिल्म बड़ी ऑडियंस तक पहुंचेगी, तो यह उम्मीद कर सकते हैं कि तापसी पन्नू को उनकी मेहनत का फल मिल सकता है। 

ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट ने फिल्म "शाबाश मिथु" के बारे में पोस्ट करते हुए इंस्टाग्रान पर लिखा कि एक जुझारू, मेहनती और काबिल खिलाड़ी पर बनी यह फिल्म को दर्शकों का प्यार और सम्मान डिजर्व करती है। 

ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर "शाबाश मिथु" की रिलीज की घोषणा से तापसी पन्नू बहुत उत्साहित नजर आईं। इस अवसर पर उन्होंने कहा " महिलाओं को प्रेरणा देने वाली फिल्मों में काम कर के मुझे गर्व होता है, यह फिल्म मेरे लिए खास है, मिताली राज जैसी प्रतिष्ठित खिलाड़ी की भूमिका निभाना एक चुनौतीपूर्ण काम था। अब जब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर रिलीज हो रही है तो मुझे खुशी है कि फिल्म ज्यादा लोगों तक पहुंच सकेगी। मुझे दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार रहेगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad