Advertisement

सलमान खान की टाइगर 3 ने सिर्फ 5 दिनों में दुनिया भर में किया 300 करोड़ का आंकड़ा पार, बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है फिल्म की मजबूत पकड़

दिवाली के दिन सुपरस्टार सलमान खान से अपनी बहुप्रतीक्षित टाइगर 3 की रिलीज के साथ ऑडियंस को एक खास तोहफा...
सलमान खान की टाइगर 3 ने सिर्फ 5 दिनों में दुनिया भर में किया 300 करोड़ का आंकड़ा पार, बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है फिल्म की मजबूत पकड़

दिवाली के दिन सुपरस्टार सलमान खान से अपनी बहुप्रतीक्षित टाइगर 3 की रिलीज के साथ ऑडियंस को एक खास तोहफा दिया। ऐसे में जब देश इस शुभ मौके का जश्न मना रहा था, तब इस फिल्म ने भारत में 188.25 करोड़ की कमाई करके रिकॉर्ड बनाया और केवल 5 दिनों में दुनिया भर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

टाइगर 3 के साथ सलमान खान ने अपने करियर की बेहतरीन परफॉर्मेंस भी दी। यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी दिवाली ओपनर के रूप में भी सामने आई। इस फिल्म ने वीकडेज में जबरदस्त पकड़ बना रखी है। सिर्फ 1 हफ्ते की यात्रा तय करने के बाद फिल्म भारत में 188.25 करोड़ की कमाई कर चुकी है और केवल 5 दिनों में दुनिया भर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म की इंडिया में हफ्ते भर की कलेक्शन पर नजर डालें तो रविवार (लक्ष्मी पूजा) को फिल्म ने 44.50 करोड़ का कलेक्शन किया, सोमवार (अमावस्या) को फिल्म ने 59.25 करोड़ कमाए, मंगलवार (नए साल) को फिल्म ने 44.75 करोड़ की कमाई की, बुधवार को ( भाऊ बीज) फिल्म ने 21.25 करोड़ का बिजनेस किया और गुरुवार को फिल्म की झोली में 18.50 करोड़ आए। 

साफ है टाइगर 3 ने शानदार पकड़ बनाए रखी है क्योंकि फिल्म ने वर्किंग थर्सडे पर भी भाऊ बीज हॉलिडे के समान ही कलेक्शन किया है। 

बहुप्रतीक्षित टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 नवंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad