Advertisement

तुनिशा ने बताई थी मां को सारी बात- मेरे साथ धोखा हुआ है, 10 दिन पहले आया था एंजाइटी अटैक

टीवी सीरियल अलीबाबा की अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने शनिवार को टीवी सेट पर ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।...
तुनिशा ने बताई थी मां को सारी बात-  मेरे साथ धोखा हुआ है, 10 दिन पहले आया था एंजाइटी अटैक

टीवी सीरियल अलीबाबा की अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने शनिवार को टीवी सेट पर ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने एक्ट्रेस के कथित  बॉयफ्रेंड शीजान खान को चार दिन की कस्टडी में लिया है तथा लव जिहाद के एंगल को सिरे से खारिज किया है। मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। वहीं, ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए ) ने रविवार को मांग की कि महाराष्ट्र सरकार अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत की  जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन करे।

बताया जाता है कि अभिनेत्री जीशान खान के साथ रिलेशन में थी और 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हो गया था। तुनिशा इसी वजह से टेंशन में थीं। निशा की मां ने एक्ट्रेस के दोस्त शीजान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपनी मां से कहा था कि मेरे साथ धोखा हुआ है। तो तुनिशा के चाचा ने बड़ा दावा किया है कि 10 दिन पहले तुनिशा को एंजाइटी अटैक आया था।

एआईसीडब्ल्यूए के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल ने कहा, "हम सरकार से मांग करते हैं कि तुनिशा शर्मा की आत्महत्या मामले में एसआईटी का गठन किया जाए और जांच सही तरीके से की जाए। आज मैं उस सेट पर गया जहां तुनिशा शर्मा ने आत्महत्या की थी। मैंने पाया कि लोग डरे हुए थे। कुछ गलत हुआ होगा। मुझे कई अभिनेत्रियों के फोन आ रहे हैं कि यह मर्डर है और उन्हें डर भी लग रहा है। "

चाचा पवन शर्मा ने कहा कि  तुनिशा और जीशान अपने शो की शुरुआत से ही एक-दूसरे के करीब थे। करीब 10 दिन पहले तुनिषा को एंजाइटी अटैक आया था और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जब उसकी मां और मैं उससे मिलने गए, तो उसने हमें बताया कि उसके साथ अन्याय हुआ है और उसे धोखा दिया गया है।

पवन शर्मा ने कह  कि घटना के बाद से परिवार के सदस्य गहरे सदमे में हैं। साथ ही उन्होंने कहा, "तुनिशा के साथ रिश्ते में रहने और साथ रहने के बाद भी, शीजान कई लड़कियों के संपर्क में रहता था। इससे तुनिशा तनाव में आ गई और अवसाद में चली गई। उन्होंने कहा कि हमें लगा कि उनके बीच कुछ गड़बड़ है। उसकी मां ने उससे पूछा कि अगर रिश्ता नहीं रखना था तो करीब आने की क्या जरूरत थी? हम चाहते हैं कि अपराधी कोई भी हो, उसे सजा मिले।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad