Advertisement

सलमान खान और कैटरीना का अपने फैंस को दीवाली का तोहफा, टाइगर 3 संग मनाएंगे दीपोत्सव

भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे सफल ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक, सलमान खान और कैटरीना कैफ की दिवाली...
सलमान खान और कैटरीना का अपने फैंस को दीवाली का तोहफा, टाइगर 3 संग मनाएंगे दीपोत्सव

भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे सफल ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक, सलमान खान और कैटरीना कैफ की दिवाली पर कभी भी एक साथ रिलीज नहीं हुई है। 'टाइगर 3' के साथ, यह प्रतिष्ठित जोड़ी इस दिवाली भारत और दुनिया भर के सिने प्रेमियों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

सलमान कहते हैं कि दिवाली में फिल्म का रिलीज होना हमेशा खास होता है क्योंकि मेरी बहुत अच्छी यादें हैं कि कैसे इस त्योहार ने मुझे हमेशा गुडलक दिया है। यह काफी आश्चर्यजनक है कि एक जोड़ी के रूप में कैटरीना और मेरी दिवाली पर कोई रिलीज नहीं हुई है और टाइगर 3 हमारी पहली दिवाली फिल्म होगी।

Video link : 

सलमान खान ने कहा कि सह-कलाकार के रूप में कैटरीना और मैंने ऐसी फिल्में की हैं, जिन्हें कई लोगों ने पसंद किया है। इसलिए, अगर हम उन्हें टाइगर 3 के साथ सर्वश्रेष्ठ दिवाली दे सकें, तो हम बहुत आभारी होंगे।

कैटरीना कहती हैं कि यह दिवाली बेहद खास है क्योंकि मेरी टाइगर 3 रिलीज होने वाली है, एक फिल्म जो बुराई पर जीत के बारे में है। दिवाली पर रिलीज होने वाली सलमान के साथ यह मेरी पहली फिल्म भी है। सलमान और मैं सभी का मनोरंजन करने और इस दिवाली के उत्सव में और भी अधिक खुशी और उत्साह जोड़ने के लिए उत्सुक हैं।

वह आगे कहती हैं, मुझे लगता है कि इस साल हम अपनी फिल्म की रिलीज के साथ पूरे देश में सभी के साथ दिवाली मनाएंगे और मुझे उम्मीद है कि हम टाइगर 3 में सभी को एक अद्भुत दिवाली उपहार देंगे।

 दिवाली का इन दोनों सुपरस्टार्स के दिलों में एक विशेष स्थान है क्योंकि यह पुरानी यादों से भरा हुआ है। सलमान कहते हैं, मेरे लिए दिवाली हमेशा से वह त्योहार रहा है जो लोगों को एक साथ लाता है, परिवारों को एक साथ लाता है। मैं इस दिवाली को अपने लोगों के साथ बिताने का इंतजार कर रहा हूं। मैं इस दिवाली अपने पूरे परिवार के साथ टाइगर 3 देखूंगा और मुझे उम्मीद है कि हर कोई इसे देखेगा और बड़े स्क्रीन के इस अनुभव का भरपूर आनंद उठाएगा।

 कैटरीना आगे कहती हैं, दिवाली हमेशा से ही जश्न मनाने वाला त्योहार रहा है। मेरे लिए, यह एकजुटता, प्यार, रोशनी, हमारे परिवारों और दोस्ती के बंधन का जश्न मनाने और इस बात को स्वीकार करने का त्योहार है कि अच्छाई का हमेशा बुराई पर विजय होता है।

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस रविवार, 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad