Advertisement

जमानत मिलने के बाद रिया के वकील ने कहा- 'सत्यमेव जयते', सच्चाई और न्याय की जीत

ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। जमानत मिलने के बाद...
जमानत मिलने के बाद रिया के वकील ने कहा- 'सत्यमेव जयते', सच्चाई और न्याय की जीत

ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। जमानत मिलने के बाद रिया के वकील सतीश मनेशिंदे ने कहा कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा, "हम बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश से खुश हैं। रिया चक्रवर्ती को जमानत दे दी गई है। सच्चाई और न्याय की जीत हुई है और अंततः तथ्यों और कानून को स्वीकार किया गया है।" आगे उन्होंने कहा, “रिया की गिरफ्तारी और हिरासत पूरी तरह से अनुचित और कानून की पहुंच से परे था। हम सत्य के लिए प्रतिबद्ध हैं। सत्यमेव जयते।”

हाई कोर्ट ने रिया को एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत दी है। कोर्ट ने जमानत के साथ-साथ कुछ निर्देश भी दिए हैं।  रिया को पासपोर्ट जमा करना होगा। मुंबई से बाहर जाने के लिए मंजूरी लेनी होगी, जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा उन्हें हाजिर होना होगा।

इससे पहले 29 सितंबर को सभी आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस सारंग वी कोतवाल ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। 7 अक्टूबर को फैसला सुनाया जाना था। आज फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने जेल में बंद रिया चक्रवर्ती को जमानत दे दी। जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया के साथ ही सभी की जमानत का विरोध किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad