Advertisement

जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 'हू एम आई' को मिला बेस्ट रोमान्टिक फिल्म का अवॉर्ड

जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (जेआईएफएफ) 2023 में राइट क्लिक प्रोडक्शन की फिल्म 'हू एम आई' (कोअहम) को...
जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 'हू एम आई' को मिला बेस्ट रोमान्टिक फिल्म का अवॉर्ड

जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (जेआईएफएफ) 2023 में राइट क्लिक प्रोडक्शन की फिल्म 'हू एम आई' (कोअहम) को बेस्ट रोमान्टिक फिल्म के अवॉर्ड' से नवजा किया। इस अवार्ड सेरेमनी का आयोजन जयपुर के महाराणा प्रताप सभागार में हुआ। डायरेक्टर शिरीष खेमरिया ने एजुकेशनिशट जयश्री पालीवाल के हाथों से अवॉर्ड ग्रहण किया।

इस दौरान 'हू एम आई' की पूरी टीम मौजूद थी। फिल्म के प्रोड्यूसर शिरीष प्रकाश, मुख्य एक्टर अभिनेता चेतन शर्मा और ऋषिका चांदनी के अलावा फिल्म के क्रिएटिव एडवाइजर डॉ आलोक प्रकाश और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर डॉ हेमेंद्र शर्मा मौजूद थे।

फिल्म के क्रिएटिव एडवाइजर डॉ आलोक प्रकाश ने बताया की पांच दिन तक चलने वाले इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हू एम आई' 9 जनवरी को जीटी सैंट्रल स्थित आयनॉक्स में  स्क्रीनिंग की जाएगी। और 27 जनवरी को देशभर में रिलीज होगी।

फिल्म के डायरेक्टर शिरीष खेमरिया ने बताया कि नर्मदा के तट पर आधारित 124 मिनट की उनकी फिल्म सदियों पुराने प्रश्न 'को अहम्' को भारतीय दर्शन के दृष्टिकोण से देखने का प्रयास करती है। उन्होंने बताया कि 'हू एम आई' अब तक लंदन, ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका, स्पेन, कनाडा, इस्राइल और जर्मनी के प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में प्रदर्शित हो चुकी है या फिर स्क्रीनिंग के लिए चयनित की जा चुकी है, जहां इसे तारीफ के साथ-साथ कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया है। इसके साथ ही फिल्म को 16 आईएफएफ जयपुर और कोलकाता कल्ट इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी काफी सराहा गया था। इसके अलावा चंडीगढ़ फिल्म फेस्टिवल में भी बेस्ट स्टोरी के लिए अवार्ड से नवाजा गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad