Advertisement

यामी गौतम की फिल्म "लॉस्ट" से होगी शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री यामी गौतम की फिल्म "लॉस्ट" शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में...
यामी गौतम की फिल्म

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री यामी गौतम की फिल्म "लॉस्ट" शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित की जाएगी। फिल्म "लॉस्ट" को शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में "ओपनिंग नाइट प्रीमियर फिल्म" की श्रेणी में प्रदर्शित किया जाएगा। 

 

"लॉस्ट" एक खोजी पत्रकार की कहानी है, जो सच की तलाश में भटक रही है। खोजी पत्रकार की भूमिका यामी गौतम ने निभाई है। एक युवा जो कि रंगकर्मी और एक्टिविस्ट है, उस के गुमशुदा होने के बाद उसका कोई सुराग नहीं मिलता। तब यह खोजी पत्रकार उसे ढूंढने के लिए जमीन आसमान एक कर देती है। इस तलाश में उसे ऐसे अनजाने सच हाथ लगते हैं, जिससे उसकी सोच और जिदंगी बदल जाती है। फिल्म आज के संदर्भ में मीडिया के योगदान के विषय में बात करती और प्रश्न उठाती है। 

 

"लॉस्ट" निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी की फिल्म है। इसका निर्माण जी स्टूडियो, शरीन मंत्री, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडीज, इंद्राणी मुखर्जी ने किया है। निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी और अभिनेत्री यामी गौतम ने फिल्म के शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में चयन पर प्रसन्नता ज़ाहिर की है। फिल्म में मुख्य भूमिका यामी गौतम, पंकज कपूर, तुषार पांडेय, पिया बाजपेई ने निभाई है। शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल 22 से 25 सितंबर तक आयोजित किया जाएगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad