Advertisement

मनी लॉन्ड्रिंग केस: जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट से राहत, विदेश जाने की मिली अनुमति

दिल्ली की एक अदालत ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को दुबई यात्रा की शुक्रवार को अनुमति दे दी।...
मनी लॉन्ड्रिंग केस: जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट से राहत, विदेश जाने की मिली अनुमति

दिल्ली की एक अदालत ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को दुबई यात्रा की शुक्रवार को अनुमति दे दी। अदालत ने एक सम्मेलन के सिलसिले में विदेश यात्रा की अनुमति की मांग वाली जैकलीन की याचिका पर सुनवाई के दौरान यह फैसला सुनाया। मामले में विस्तृत आदेश का इंतजार है। जैकलीन 200 करोड़ रुपये के धन शोधन मामले में आरोपी हैं। इस मामले के आरोपियों में कथित महाठग सुकेश चंद्रशेखर भी शामिल है।

बता दें कि जैकलीन ने बीते बुधवार को दिल्ली की एक अदालत में आवदेन दायर किया था। आज उस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें दुबई जाने की अनुमति दे दी है।

बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज ने 27 से 30 जनवरी तक एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दुबई यात्रा के लिए अदालत से अनुमति मांगी थी। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जैकलीन के आवेदन पर जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा था। अदालत ने जैकलीन द्वारा दायर आवेदन का जवाब देने के लिए ईडी को दो दिन का समय दिया था। आज मामले की सुनवाई होनी थी, जिसमें कोर्ट ने एक्ट्रेस को बड़ी राहत दी है।

गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडीज ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी हैं। लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की ओर से जैकलीन फर्नांडीज की जांच की जा रही है। ईडी कई बार एक्ट्रेस से इस मामले में पूछताछ कर चुकी है।

बता दें कि इससे पहले बीते वर्ष दिसंबर में भी जैकलीन ने अपने परिवार से मिलने के लिए विदेश जाने की अनुमति मांगी थी। लेकिन, फिर एक्ट्रेस ने विदेश जाने की अनुमति की अपनी याचिका वापस ले ली थी। इस बार जैकलीन ने फिर आवेदन किया, जिसमें कोर्ट ने उन्हें इजाजात दे दी है। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट ने एक्ट्रेस को राहत देते हुए ये आदेश भी दिया है कि विदेश यात्रा के दौरान जैकलीन जहां रहेंगी उन्हें उसकी जानकारी देनी होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad