Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत, मनी लॉन्ड्रिंग केस में मिली अंतरिम जमानत

फ़िल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज को 200 करोड़ की ठगी मामले में पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिली है।...
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत, मनी लॉन्ड्रिंग केस में मिली अंतरिम जमानत

फ़िल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज को 200 करोड़ की ठगी मामले में पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक के सामने सुनवाई के दौरान एक्ट्रेस के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने जैकलीन को ये जमानत दी है।

कोर्ट ने एक्ट्रेस को जमानत देते हुए जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा है। ईडी के जवाब दाखिल करने तक एक्ट्रेस की जमानत याचिका कोर्ट में लंबित रहेगी। इस पूरे मामलें में आरोपी पिंकी ईरानी भी आज कोर्ट में पेश हुई हैं। वहीं अब इस मामले की अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होगी।

जैकलीन फर्नांडिस को 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दी गई। उनकी टीम काफी पहले से ही जमानत की मांग कर रही थी। इस मामले में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने ईडी से जवाब मांगा है।

बता दें कि 17 अगस्त को ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी बनाया गया। उनके साथ 7 करोड़ 27 लाख की संपत्ति को अटैच किया गया। इसके अलावा जैकलीन पर महाठग सुकेश से 7.7 करोड़ रुपये के कीमती उपहार और नगद राशि लेने का भी आरोप लगा था। आने वाले दिनों में जैकलीन की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ सकती हैं, लेकिन जमानत से एक्ट्रेस को कुछ समय के लिए रहत मिल गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad