Advertisement

जुड़वा बच्चों की मां बनीं सनी लियोनी, फोटो शेयर कर कहा- अब हो गया हमारा परिवार पूरा

अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी अलग अलग तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाई रहने वाली सनी लियोनी एक बार फिर...
जुड़वा बच्चों की मां बनीं सनी लियोनी, फोटो शेयर कर कहा- अब हो गया हमारा परिवार पूरा

अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी अलग अलग तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाई रहने वाली सनी लियोनी एक बार फिर इंटरनेट पर चर्चा में बनी हुई हैं। इस बार सनी के सुर्खियों में बने रहने की वजह है उनके तीन बच्चों वाली फोटो, जो उन्होंने हाल ही में अपने अकाउंट से साझा की है।

सनी लियोनी अब तीन बच्चों की मां बन गई हैं। इस बात की जानकारी देते हुए सनी लियोनी ने सोशल मीडिया  पर लिखा कि पिछले साल जून में उन्हें इस बात की जानकारी मिली थी कि वह जल्द ही तीन बच्चों की मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने पूरे फैमिली की तस्वीर साझा की है। फोटो में सनी पति डेनियल वेबर, बेटी निशा और दो जुड़वां बेटे अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर के साथ नजर आ रही हैं।

सनी लियोनी ने बताया कि उनके जुड़वां बेटों का जन्म कुछ हफ्ते पहले ही हुआ है। सनी लिखती हैं कि भगवान के आशीर्वाद से उनका परिवार पूरा हो चुका है। बता दें कि सनी ने पिछले साल जून में एक बेटी को गोद लिया था, जिसका नाम निशा कौर वेबर है।

हालांकि सनी ने अपने पोस्ट में इस बात का जिक्र नहीं किया है कि बच्चें सरोगेसी से हुए हैं या उन्हें गोद लिया गया है। सनी लियोनी और डेनियल वेबर ने साल 2011 में शादी की थी और निशा उनकी पहली बेटी है। बेटी निशा को गोद लेने के बाद आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में सनी ने कहा था, “मेरी पूरी जिंदगी अच्छे के लिए बदल गई है। मैं उसके साथ हर पल का आनंद उठा रही हूं। मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकती। हम वास्तव में बहुत भाग्यवान हैं।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad