Advertisement

टीएमसी सांसद और ऐक्ट्रेस नुसरत जहां ने बेटे को दिया जन्म, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

बंगाली अभिनेत्री से टीएमसी सांसद बनीं नुसरत जहां मां बन गई हैं। उन्होंने कोलकाता के एक निजी अस्पताल...
टीएमसी सांसद और ऐक्ट्रेस नुसरत जहां ने बेटे को दिया जन्म, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

बंगाली अभिनेत्री से टीएमसी सांसद बनीं नुसरत जहां मां बन गई हैं। उन्होंने कोलकाता के एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। नुसरत जहां को 25 अगस्त को कोलकाता के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। नुसरत और बच्चा दोनों स्वस्थ बताए जा रहे हैं। आज सुबह नुसरत जहां ने अस्पताल से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,"फेथ ओवर फीयर"

नुसरत जहां ने कुछ महीने पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी बेबी बंप वाली तस्वीरें शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। हाल के दिनों में नुसरत कथित तौर पर अभिनेता-राजनेता यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं। उन्होंने पहले तर्क दिया था कि 2019 में व्यवसायी निखिल जैन के साथ उनका विवाह समारोह तुर्की विवाह नियमन के अनुसार हुआ था, इसलिए भारत में शादी अमान्य है। कहा जा रहा है कि नुसरत को ऐक्टर यश दासगुप्ता अस्पताल लेकर गए थे।

नुसरत ने साल 2019 में बिजनसमैन निखिल जैन से शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही उनके बीच अनबन शुरू हो गई। नुसरत जहां और निखिल जैन पिछले एक साल से अलग रह रहे हैं। नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी को लेकर भी खूब विवाद हुआ था। जिस समय उनकी प्रेग्नेंसी जगजाहिर हुई, उसी दौरान निखिल जैन से उनके अलगाव की बात भी सबके सामने आई थी।

जहां नुसरत ने अपनी शादी को एक लिव-इन रिलेशनशिप बताया था वहीं निखिल जैन ने दावा किया था कि नुसरत जहां से तुर्की में शादी के बाद उन्‍होंने कई बार भारत में शादी रजिस्‍टर करने की बात की, लेकिन उन्होंने हर बार इनकार कर दिया। उन्होंने यह भी इशारा किया था कि नुसरत का यश दासगुप्ता के साथ अफेयर है और उनके रिश्ते में अनबन का कारण यश ही हैं। लेकिन नुसरत जहां या यश दासगुप्ता में से किसी ने भी इस पर खुलकर कुछ नहीं कहा।

निखिल जैन ने दावा किया कि अगस्त 2020 में जब वह एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तब उनके प्रति नुसरत का व्यवहार बदलने लगा। नुसरत को यश दासगुप्ता के साथ बंगाली फिल्म 'एसओएस कोलकाता' में कास्ट किया गया है, जिसकी शूटिंग अगस्त 2020 में हुई थी। उन्होंने कहा था कि पिछले साल 5 नवंबर को नुसरत अपने निजी सामान के साथ अपना फ्लैट छोड़कर बल्लीगंज फ्लैट में शिफ्ट हो गईं और उसके बाद हम कभी पति-पत्नी के रूप में साथ नहीं रहे। निखिल जैन ने 8 मार्च को नुसरत के खिलाफ 'कुछ घटनाक्रमों के कारण' उनकी शादी को रद्द करने के लिए दीवानी मुकदमा दायर किया था। उन्होंने कहा था, 'कथित विवाह कानूनी, वैध और मान्य नहीं है; और इस प्रकार, कानून की नजर में शादी बिल्कुल भी नहीं थी।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad