Advertisement

घायल हुए गोविंदा, अपनी ही रिवॉल्वर से चल गई गोली, अस्पताल से दिया ये मैसेज

अभिनेता गोविंदा को मंगलवार को पैर में चोट लग गई, जब उनके मुंबई स्थित आवास पर उनकी रिवॉल्वर गलती से चल...
घायल हुए गोविंदा, अपनी ही रिवॉल्वर से चल गई गोली, अस्पताल से दिया ये मैसेज

अभिनेता गोविंदा को मंगलवार को पैर में चोट लग गई, जब उनके मुंबई स्थित आवास पर उनकी रिवॉल्वर गलती से चल गई। वह उस समय हवाई अड्डे के लिए निकलने वाले थे।

60 वर्षीय गोविंदा ने बाद में एक बयान जारी कर अपने प्रशंसकों को बताया कि डॉक्टरों ने गोली निकाल दी है और प्रशंसकों के स्नेह और भगवान के आशीर्वाद से वह ठीक हैं।

गोविंदा ने एक ऑडियो संदेश में कहा, "मेरे प्रशंसकों, मेरे माता-पिता और भगवान के आशीर्वाद से मैं अब बेहतर महसूस कर रहा हूं। मुझे एक गोली लगी थी, जिसे अब निकाल दिया गया है। मैं यहां के डॉक्टर डॉ. अग्रवाल जी का शुक्रिया अदा करता हूं। मैं आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं।"

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती अभिनेता अब खतरे से बाहर हैं और अपने घर पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि गोविंदा सुबह 4.45 बजे अपने घर से कोलकाता में एक शो के लिए सुबह 6 बजे की फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट के लिए निकलने वाले थे, तभी उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर का ट्रिगर गलती से दब गया, क्योंकि वे उसे अलमारी में रख रहे थे।

पुलिस ने बताया कि बंदूक से गोली चली और गोली उनके पैर में जा लगी।

घायल अभिनेता को इलाज के लिए नजदीकी क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

गोविंद अरुण आहूजा, जिन्हें उनके मंच नाम गोविंदा से अधिक जाना जाता है, एक लोकप्रिय अभिनेता, हास्य अभिनेता, नर्तक और गायक हैं, जिन्होंने 165 से अधिक हिंदी भाषा की फिल्मों में अभिनय किया है।

मार्च में, लोकसभा चुनाव से एक महीने पहले, गोविंदा एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हो गए।

गोविंदा ने करीब दो दशक बाद राजनीति में वापसी की। अभिनेता ने 2004 में मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीता था, लेकिन 2008 में उन्होंने राजनीति से दूरी बना ली।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad