Advertisement

आखिर इस हॉलीवुड फिल्म Isn't It Romantic की शूटिंग में व्यस्त हैं पिगी चॉप्स, फोटो वायरल

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं। ये तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म Isn't It Romantic के सेट की हैं।
आखिर इस हॉलीवुड फिल्म Isn't It Romantic की शूटिंग में व्यस्त हैं पिगी चॉप्स, फोटो वायरल

अमेरिका की राजधानी न्यूयॉर्क में चल रही इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हुई हैं। जहां उनकी एक नहीं बल्कि न जाने ऐसी कितनी ही तस्वीरें नजर आ रही हैं। इस फिल्म में प्रिंयका के को-स्टार हॉलीवुड अभिनेता ऐडम डिवाइन होंगे। एडम के साथ प्रियंका ने खुद दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के अलावा कुछ और तस्वीरें भी वायरल हुई हैं।

बता दें कि प्रियंका की इस हॉलीवुड फिल्म की कहानी न्यूयॉर्क शहर की एक आरकीटेक्ट नटाली की जिंदगी पर आधारित है, जोकि अपनी नौकरी के दौरान पहचान पाने के लिए बहुत मेहनत करती है, लेकिन उसकी जिंदगी शहर की अगली ऊंची इमारत को डिजाइन करने की जगह कॉफी और बगेल्स परोसने में निकल रही होती है। इस कहानी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलता है।

इंग्लिश शो ‘क्वाटिंको’ से हॉलीवुड में खुद की अहम पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा इस शो के दो सीजन पूरे हो चुकी हैं। उनके पहले सीजन में उनको काफी सराहा गया था, लेकिन दूसरे में इस शो की टीआरपी गिर गई।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad