Advertisement

नरेंद्र मोदी तीसरी बार बने भारत के प्रधानमंत्री, शपथ ग्रहण पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दी शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए पद की शपथ ली, जिसके बाद बॉलीवुड...
नरेंद्र मोदी तीसरी बार बने भारत के प्रधानमंत्री, शपथ ग्रहण पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दी शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए पद की शपथ ली, जिसके बाद बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दीं। बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक, कई अभिनेताओं ने पीएम मोदी के कार्यों को सराहा। 

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोमवार तड़के अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बधाई संदेश पोस्ट किया और लिखा, "पीएम मोदी जी, ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल के लिए बधाई।"

इसी तरह, वरुण धवन, जो हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं, ने भी पीएम मोदी को बधाई दी। वरुण ने एक्स पर लिखा, "ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल और शपथ ग्रहण समारोह के लिए श्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई। आप हमारे देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएं। हरि ओम।"

राजकुमार राव ने मोदी की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को इस ऐतिहासिक लगातार तीसरी जीत पर मेरी हार्दिक बधाई। हमारा देश आपके अनुकरणीय नेतृत्व में फलता-फूलता रहे। भगवान आपको आशीर्वाद दें।"

'कंतारा' अभिनेता ऋषभ शेट्टी ने भी एक्स पर पीएम मोदी को शुभकामनाएं दीं और लिखा, "भारत के प्रधानमंत्री के रूप में उनके तीसरे कार्यकाल के लिए नरेंद्र मोदी को बधाई। हम विकास, शिक्षा और राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रति आपके समर्पण को गहराई से महत्व देते हैं।"

मेगास्टार चिरंजीवी ने पीएम मोदी को बधाई दी और लिखा, "ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल के लिए भारत के माननीय प्रधान मंत्री के रूप में शपथ लेने पर श्री नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई! मैं आपको और आपके मंत्रिमंडल के सभी अद्भुत मंत्रियों को शुभकामनाएं देता हूं। हमारे देश को समृद्धि और गौरव के पथ पर आगे ले जाएं।"

अभिनेता विजय ने अपनी राजनीतिक पार्टी तमिलगा वेत्र्री कज़गम की ओर से पीएम मोदी को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, "मैं थिरु को अपनी बधाई देता हूं। नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार पीएम के रूप में शपथ लेने पर।"

अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी आईजी स्टोरी पर लिखा, "माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल के लिए बधाई। आपके नेतृत्व में ताकत और ज्ञान जारी रहने की कामना करता हूं क्योंकि आप भारत को अधिक समृद्धि और एकता की ओर ले जाते हैं।"

फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हमारे माननीय प्रधानमंत्री - श्री नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई। भारत आने वाले वर्षों में आपकी ताकत, जुनून और दूरदर्शिता के नेतृत्व की आशा करता है!"

राष्ट्रपति भवन में आयोजित शपथ समारोह में बॉलीवुड हस्तियों, मंत्रियों और व्यापारिक दिग्गजों सहित विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गज शामिल हुए। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पीएम मोदी को शपथ दिलाई, जिन्होंने राष्ट्र की सेवा करने और इसे समृद्धि की ओर ले जाने के लिए अपनी अटूट प्रतिबद्धता दोहराई।

हाल के चुनावों में उनकी शानदार जीत, भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले एनडीए के लिए 293 सीटें हासिल करना, उनकी लोकप्रियता और लोगों द्वारा उन पर दिए गए भरोसे की पुष्टि करता है। समारोह में राजनीति, ग्लैमर और व्यापार का संगम स्पष्ट था, जो भारत के सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य की बहुमुखी प्रकृति का प्रतीक था।

कंगना रनौत, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अनुपम खेर जैसे बॉलीवुड सितारों ने इस कार्यक्रम में चकाचौंध और ग्लैमर का तड़का लगाया। हाल ही में मंडी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा के लिए चुनी गईं कंगना रनौत ने सफेद और सुनहरे रंग की साड़ी में मंत्रमुग्ध कर दिया, जो अनुग्रह और लालित्य का प्रतीक है।

इस समारोह में उद्योगपति मुकेश अंबानी भी अपने बेटे अनंत अंबानी के साथ मौजूद थे। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad