Advertisement

थप्पड़ कांड पर कंगना के समर्थन में आईं शबाना आज़मी, कहा- 'सुरक्षाकर्मियों को कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए'

सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल द्वारा कथित तौर पर थप्पड़ मारे जाने के बाद सिनेमा जगत की दिग्गज अभिनेत्री...
थप्पड़ कांड पर कंगना के समर्थन में आईं शबाना आज़मी, कहा- 'सुरक्षाकर्मियों को कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए'

सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल द्वारा कथित तौर पर थप्पड़ मारे जाने के बाद सिनेमा जगत की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी शनिवार को अभिनेता-राजनेता कंगना रनौत के समर्थन में सामने आईं और कहा कि सुरक्षा अधिकारियों को कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए।

रनौत ने गुरुवार को एक वीडियो संदेश में कहा कि चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान कांस्टेबल ने उनके चेहरे पर हमला किया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

एक्स पर एक पोस्ट में, आज़मी ने कहा कि हालांकि रानौत के लिए उनके मन में "कोई कमी नहीं" है, लेकिन वह उन लोगों में शामिल नहीं होंगी जो "थप्पड़" का जश्न मना रहे हैं।

आजमी ने लिखा, "कंगना रनौत के लिए मेरे दिल में कोई प्यार नहीं है। लेकिन मैं खुद को 'थप्पड़' का जश्न मनाने के इस समूह में शामिल नहीं पा रहा हूं। अगर सुरक्षाकर्मी कानून अपने हाथ में लेना शुरू कर देंगे, तो हममें से कोई भी सुरक्षित नहीं रह सकता।"

आज़मी के पति, अनुभवी पटकथा लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने उनकी उस टिप्पणी को लेकर रानौत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है जिसमें उन्होंने उन्हें धमकी दी थी। मामला अभी भी कोर्ट में है।

अपने वीडियो संदेश में, रानौत ने कहा कि चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान एक सीआईएसएफ कांस्टेबल ने उनके चेहरे पर हमला किया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया, जो किसानों के विरोध प्रदर्शन पर उनके रुख को लेकर अभिनेत्री से नाराज लग रहे थे।

हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा के लिए चुने जाने के दो दिन बाद यह घिनौना विवाद शुरू हो गया।

आरोपी सीआईएसएफ कर्मी कुलविंदर कौर को निलंबित कर दिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। हवाईअड्डों पर सुरक्षा मुहैया कराने वाली सीआईएसएफ ने भी घटना की कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश दिए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad