Advertisement

अखिलेश यादव का श्री राम पर बयान, जो रीति-नीति-मर्यादा का मान करता है, उसके हृदय में बसते हैं रघुनंदन

अयोध्या में सोमवार को होने जा रहे प्रभु श्री रामलला के नूतन विग्रह के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के बीच...
अखिलेश यादव का श्री राम पर बयान, जो रीति-नीति-मर्यादा का मान करता है, उसके हृदय में बसते हैं रघुनंदन

अयोध्या में सोमवार को होने जा रहे प्रभु श्री रामलला के नूतन विग्रह के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के बीच समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि सियाराम उस पावन हृदय में बसते हैं, जो रीति-नीति-मर्यादा का मान करता है।

सपा प्रमुख यादव ने सोमवार को सोशल मीडिया मंच ‘एक्‍स’ पर अपने संदेश में कहा, ‘‘उस पावन हृदय में बसते हैं ‘सियाराम’, जो करता रीति-नीति-मर्यादा का मान।’’ इसी पोस्‍ट में यादव ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें जय श्री राम के नारों से गूंजती प्रभु की झांकी है।

अखिलेश यादव ने 13 जनवरी को सोशल मीडिया मंच ‘एक्‍स’ पर चंपत राय को लिखे एक पत्र को साझा करते हुए कहा था कि वह अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद सपरिवार दर्शनार्थी बनकर अवश्य जाएंगे।

सपा प्रमुख यादव ने पत्र की शुरुआत में ‘‘आदरणीय श्री चंपत राय जी, महासचिव, श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र, अयोध्या’’ संबोधन के साथ लिखा, ‘‘श्री राम जन्मभूमि मंदिर, अयोध्या के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के स्नेह निमंत्रण के लिए धन्यवाद एवं समारोह के सकुशल संपन्न होने की हार्दिक शुभकामनाएं।’’

इस पत्र में सपा प्रमुख ने कहा था, ‘‘हम प्राण प्रतिष्ठा समारोह के पश्चात सपिरवार दर्शनार्थी बनकर अवश्य आएंगे। आज प्राप्‍त निमंत्रण के लिए पुनः: धन्‍यवाद।’’

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad