Advertisement

"भाड़ में जाए फूफा जी", बिहार में राजनीतिक उठापठक के बीच वायरल हुआ नेहा सिंह राठौर का यह गाना

कुछ महीने पहले 'बिहार में का बा' गीत गाकर सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खिया बटोरने वाली बिहारी लोक गायिका...

कुछ महीने पहले 'बिहार में का बा' गीत गाकर सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खिया बटोरने वाली बिहारी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने इसका पार्ट-2 रिलीज किया है। उन्होंने अपने नए गाने में बिहार की राजनीति पर व्यंग्य किया है।

करीब एक मिनट के अपने इस नए गाने को नेहा ने ट्विटर पर पिन करके रखा है और पिछली बार की तरह इस बार भी यह गाना खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने इसमें बिहार की राजनीतिक परिदृश्य पर कटाक्ष किया है।

उन्होंने गीत लिखा है, "चच्चा जी इस्तीफा दिहलें. गठबंधन के गांठ खुलता बा अइसन एलान बा, जनता के मुद्दे से नाही केहू परेशान बा.. आपन कुर्सी रहे सुरक्षित एही में सब के ध्यान बा..." उन्होंने आगे लिखा है कि चाचा-भतीजा एके होहिहें पटिदारी के बात बा.. हाथ के पंजा धीरे से कहे हमहूं तोहरे साथ बा. आगे गाया है बनल भतीजा सहबल्ला मऊरी ओकरे कपार बा..बिहार में का बा.....चच्चा भतीजा राजी भाड़ में जाए फूफा जी..."

बता दें कि उनका गीत सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग उसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने एनडीए गठबंधन छोड़कर कल तेजस्वी यादव से समझौता किया और आज आठवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके साथ राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने भी शपथ ली, जो नई सरकार में उपमुख्यमंत्री होंगे। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad