Advertisement

बिहार: तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत, मुख्यमंत्री ने मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह राशि देने का निर्देश दिया

बिहार के कैमूर जिले में रामपुर प्रखंड के एक गांव में सोमवार को तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत हो...
बिहार: तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत, मुख्यमंत्री ने मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह राशि देने का निर्देश दिया

बिहार के कैमूर जिले में रामपुर प्रखंड के एक गांव में सोमवार को तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। कैमूर जिला पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, करमचट थाना अंतर्गत धवपोखर गांव स्थित फकीराना ताल में नहाने के दौरान पांच बच्चों की डूबने से मृत्यु हो गई‌। सूचना मिलने के बाद पुलिस और गांव के लोग मौके पर पहुंचे और सभी बच्चों के शव तालाब से निकल लिए गए, सभी मृतक बच्चे एक ही गांव के हैं।

पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया बाद में, उन्होंने जांच शुरू की। मृतकों की पहचान 12 वर्षीय अन्नुप्रिया, 10 वर्षीय अंशू प्रिया, नौ वर्षीय अपूर्वा प्रिया, आठ वर्षीय मधुप्रिया और 11 वर्षीय अमन के रूप में की गई है। घटना के बाद से पूरे इलाके में चीख पुकार का माहौल है।

इसी बीच भभुआ डीएसपी ने अपने बयान में बताया है कि धवपोखर गांव के रहने वाले बच्चे फाकीराना तालाब में नहाने गए थे । इसी दौरान यह हादसा हो गया और पांच बच्चों की मौत हो गई।गांव वालों के मुताबिक बच्चे अपने परिजनों को खाना देने गए थे। खाना देने के बाद लौटते हुए बच्चे नहाने चले गए थे, और नहाने के दौरान पांच बच्चों की डूब कर मृत्यु हो गयी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस हादसे पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त कहा कि दुःख की इस घड़ी में वे पीड़ित परिवारों के साथ हैं।

मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान राशि अविलंब देने के निर्देश दिये हैं।

पुलिस शवों को कब्जे में लेकर कानून के मुताबिक कार्रवाई कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad