Advertisement

अस्पताल से सामने आई लालू यादव की तस्वीर, बेटी रोहिणी ने फोटो शेयर कर लिखा भावुक पोस्ट

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी ने पिता की भावुक करने देने वाली तस्वीरें शेयर...
अस्पताल से सामने आई लालू यादव की तस्वीर, बेटी रोहिणी ने फोटो शेयर कर लिखा भावुक पोस्ट

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी ने पिता की भावुक करने देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में लालू प्रसाद यादव अस्पताल के बेड पर लेटे दिखाई दे रहे हैं। इसमें लालू काफी कमजोर और बीमार लग रहे हैं। फोटोज शेयर करते हुए लालू यादव की बेटी रोहिणी ने लिखा कि पापा उनके लिये हीरो की तरह हैं, जिनके जल्द ठीक होने की वह कामना करती हैं।

बता दें कि आज लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का आज 26वां स्थापना दिवस है, लेकिन लालू फिलहाल अस्पताल में हैं, इस वजह से किसी तरह का जश्न नहीं मनाया जाएगा। बताया जा रहा है कि पार्टी के स्थापना दिवस पर सिर्फ पार्टी का मेंबरशिप अभियान चलाया जाएगा।

लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर राजद सुप्रीमो की दो फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह और मीसा भारती वीडियो कॉल के जरिये पिता लालू यादव को देख रही हैं, इसमें वह भावुक दिख रही हैं। फोटोज के साथ रोहिणी आचार्य ने लिखा, 'मेरे हीरो, मेरा सपोर्ट पापा, जल्द ठीक हो जाइये।' रोहिणी ने आगे लिखा कि हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति।

लालू की बेटी रोहिणी आचार्य जो कि सिंगापुर में रहती है वह भी अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर बेहद चिंतित है और उन्होंने आज उनसे वीडियो कॉल पर पर बात की। पिता के साथ वीडियो कॉल पर हुई बातचीत की तस्वीरों को रोहिणी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

सीढ़ियों से गिर गए थे लालू यादव

बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इस वक्त पटना के पारस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। लालू रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड जहां वह अपने परिवार के साथ रहते हैं, वहां वह सीढ़ियों से गिर गए थे और उनकी दाएं कंधे में फ्रैक्चर हो गया और कमर में भी चोट आई है। रविवार को लालू एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार करके वापस घर तो आ गए मगर सोमवार सुबह तड़के 3 बजे उनकी हालत गंभीर हुई और फिर उन्हें आनन-फानन में पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad