Advertisement

बिहार के लोग चाहते हैं डबल इंजन की सरकार, साफ हो नक्सलवाद एवं भ्रष्टाचार का सूपड़ा: अनुराग ठाकुर

केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि बिहार...
बिहार के लोग चाहते हैं डबल इंजन की सरकार, साफ हो नक्सलवाद एवं भ्रष्टाचार का सूपड़ा: अनुराग ठाकुर

केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि बिहार के लोग चाहते हैं कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बने तथा नक्सलवाद एवं भ्रष्टाचार का सूपड़ा साफ हो।

अनुराग ठाकुर ने विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रदेश के लोग चाहते हैं कि फिर से डबल इंजन की सरकार बने ताकि नक्सलवाद और भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त किया जा सके। उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भर भारत के साथ-साथ आत्मनिर्भर बिहार का निर्माण होगा।

केंद्रीय मंत्री ने बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की जीत का दावा किया और कहा कि लोगों ने राजग के पक्ष में अपना मन बना लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों में लोगों की जुट रही भीड़ से यह स्पष्ट भी हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की रैलियों में शामिल होने वाले लोगों में जोश, उमंग एवं उत्साह देखने को मिल रहा है।

ठाकुर ने कहा कि बिहार के लोगों विशेषकर मातृशक्ति, बुजुर्ग और युवाओं ने प्रधानमंत्री पर स्नेह, प्रेम और विश्वास व्यक्त किया है। प्रदेश के लोगों ने राजग को श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए अपना आशीर्वाद दे दिया है। उन्होंने कहा कि राजग की रैलियों में उमड़ा जनसैलाब बिहार में एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने की ओर इशारा कर रहा है।

भाजपा सांसद ने कहा कि चुनाव के शुरुआत में कुछ राजनीतिक दल की ओर से लोगों को भ्रमित करने का प्रयास किया गया। बड़े-बड़े वादे किए गए कि यदि सरकार बनेगी तो यह करेंगे वह करेंगे जबकि उनकी छवि से बिल्कुल विपरीत है। उन्होंने कहा कि जो छलावा किया गया या भ्रम फैलाने का प्रयास किया गया इसके बिलकुल ही विपरीत है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad