Advertisement

ट्रेन में अर्धनग्न अवस्था में घूम रहे थे जेडीयू के ये विधायक, तस्वीर वायरल, लोगों ने जमकर सुनाया

लगातार अपने बयानों के कारण सुर्खियां बटोरने वाले भागलपुर के गोपालपुर से जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार...
ट्रेन में अर्धनग्न अवस्था में घूम रहे थे जेडीयू के ये विधायक, तस्वीर वायरल, लोगों ने जमकर सुनाया

लगातार अपने बयानों के कारण सुर्खियां बटोरने वाले भागलपुर के गोपालपुर से जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल की एक फोटो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वे अर्धनग्न अवस्था यानी अंडरवियर और गंजी में नजर आ रहे हैं। ट्रेन की इस फोटो के साथ ही उनपर हंगामा मचाने, गाली-गलौच करने औऱ मारपीट करने का आरोप लगया गया है।


जानकारी के मुताबिक गोपाल मंडल पटना-दिल्ली तेजस ट्रेन से यात्रा कर रहे थे। उस दौरान वह ट्रेन में अंगरवियर और गंजी पहनकर घूमने पर जब एक यात्री ने उन्हें टोका तो उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच कर गोली मारने की धमकी दे डाली। जिसके बाद एक औऱ यात्री ने उनसे कहा कि ट्रेन में महिलाएं भी है, आप जनप्रतिनिधि हैं, आप इस प्रकार की हरकत नहीं कर सकते तो गुस्से में मंडल ने उसे भी देख लेने की धमकी दे डाली।

इस मामले में आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ये तस्वीर देख रहे हैं तो उन्हें पार्टी से तुरंत बाहर कर दें। मुख्यमंत्री को उनसे इस्तीफा मांग लेना चाहिए।

पूर्व मध्य रेलवे के सीपीआरओ ने कहा कि जेडीयू विधायक गोपाल मंडल कल तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में पटना से नई दिल्ली जाने के दौरान अंडरगामेंट्स में घूमते हुए नजर आए। साथी यात्रियों ने विधायक के व्यवहार की शिकायत की। आरपीएफ और टीटीई ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

इस पूरे मुद्दे पर एलजेपी नेता चिराग पासवान का भी बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा, 'जब आप सार्वजनिक स्थान पर होते हैं तो उसमें सार्वजनिक मर्यादाओं का पालन करना होता है। ऐसी तस्वीरों से बिहार की छवि ख़राब होती है।'

सोशल मीडिया पर इस जेडीयू विधायक की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। सभी उनकी इस अर्धनग्न तस्वीर पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad