Advertisement

सब्यसाची के विज्ञापन हटाने के बाद एमपी के गृह मंत्री ने चेताया, 'अगली बार होगी सीधे कार्रवाई'

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के अल्टीमेटम के बाद डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने मंगलसूत्र...
सब्यसाची के विज्ञापन हटाने के बाद एमपी के गृह मंत्री ने चेताया, 'अगली बार होगी सीधे कार्रवाई'

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के अल्टीमेटम के बाद डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने मंगलसूत्र के विवादित विज्ञापन को हटा लिया है। उन्होंने बयान जारी कर कहा था कि उनका मकसद लोगों की भावना को आहत करना नहीं था। बता दें कि नरोत्तम मिश्रा ने उन्हें 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था। अब जब मंगलसूत्र का विज्ञापन हट गया है, तो एक बार फिर निरोत्तम मिश्रा ने बयान जारी किया है।

इस बार निरोत्तम मिश्रा एक और वॉर्निग के साथ डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के पीछे आए हैं। उनका कहा है कि अब अगर दोबारा डिजाइनर ने ऐसी गलती की तो वह चेतावनी नहीं देंगे बल्कि सीधे कार्रवाई करेंगे. नरोत्तम मिश्रा ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि ''फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने मंगलसूत्र के विज्ञापन को हटा दिया है, इसलिए अब इस मामले का पटाक्षेप हो चुका है। हिंदू धर्म के साथ खिलवाड़ करने वाले ऐसे कृत्य को हम सब्यसाची और डाबर कंपनी की पहली बार की भूल मान रहे हैं। अगर आगे दोबारा ऐसा हुआ तो चेतावनी नहीं, सीधे कार्रवाई होगी।''

गौरतलब है कि रविवार, 31 अक्टूबर को नरोत्तम मिश्रा ने सब्यसाची मुखर्जी को चेतावनी दी थी कि वह 24 घंटे में मंगलसूत्र का विवादित विज्ञापन नहीं हटाते हैं तो उनके खिलाफ केस दर्ज होगा। साथ ही उन्होंने कहा था कि एमपी से पुलिस भी भेजी जाएगी। नरोत्तम मिश्रा की चेतावनी के कुछ ही घंटे बाद सब्यसाची ने अपने मंगलसूत्र के अपने मंगलसूत्र के विज्ञापन को हटा लिया था। उन्होंने बयान जारी कर कहा था कि उनका मकसद लोगों की भावना आहत करना नहीं था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad