Advertisement

गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने की मोदी के 'सत्ता के अहंकार' की निंदा, कहा- यह दिल्ली के लोगों के साथ विश्वासघात

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि उनकी गिरफ्तारी दिल्ली के...
गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने की मोदी के 'सत्ता के अहंकार' की निंदा, कहा- यह दिल्ली के लोगों के साथ विश्वासघात

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि उनकी गिरफ्तारी दिल्ली के लोगों के साथ धोखा है और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने इस कदम को 'सत्ता का अहंकार' करार दिया।

आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार रात को उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार कर लिया। ईडी ने केजरीवाल को अदालत में पेश किया और उनकी 10 दिन की हिरासत मांगी। कोर्ट के आदेश का इंतजार है।

एक्स पर हिंदी में एक पोस्ट में, सुनीता केजरीवाल ने कहा, "मोदी जी ने सत्ता के अहंकार के कारण आपके तीन बार चुने गए मुख्यमंत्री को गिरफ्तार करवा दिया और सभी को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं। यह दिल्ली के लोगों के साथ विश्वासघात है।" आपके मुख्यमंत्री सदैव आपके साथ खड़े हैं। चाहे अंदर (जेल) हो या बाहर, उनका जीवन देश के लिए समर्पित है। जनता सर्वोच्च है और सब कुछ जानती है. जय हिन्द।"

सुनीता केजरीवाल एक पूर्व आईआरएस अधिकारी हैं और उनके पास जूलॉजी में मास्टर डिग्री है। आयकर विभाग में लगभग 22 वर्षों की सेवा के बाद, सुनीता ने भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) से स्वेच्छा से सेवानिवृत्त होने का फैसला किया। उनका अंतिम कार्यभार दिल्ली में आयकर अपीलीय न्यायाधिकरण (आईटीएटी) में आयकर आयुक्त के रूप में था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad