Advertisement

आगरा के कारोबारी ने मां-बेटे की हत्या के बाद कर ली आत्महत्या, तीन मौतों से आवासीय समुदाय में फैली दहशत

एक व्यक्ति ने आगरा स्थित अपने घर में फांसी लगाने से पहले कथित तौर पर अपनी मां और 12 वर्षीय बेटे को जहर दे...
आगरा के कारोबारी ने मां-बेटे की हत्या के बाद कर ली आत्महत्या, तीन मौतों से आवासीय समुदाय में फैली दहशत

एक व्यक्ति ने आगरा स्थित अपने घर में फांसी लगाने से पहले कथित तौर पर अपनी मां और 12 वर्षीय बेटे को जहर दे दिया। शख्स की पहचान तरूण चौहान के रूप में हुई है। तीन मौतों से आवासीय समुदाय में दहशत फैल गई है।

पुलिस के अनुसार, घटना का पता आज सुबह परिवार की घरेलू सहायिका को लगा। तरुण का शव छत से लटका हुआ मिला, जबकि उसकी मां और बेटा बिस्तर पर मृत पाए गए। पड़ोसियों को सतर्क कर दिया गया और तुरंत पुलिस को बुलाया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सूरज राय ने खुलासा किया कि तरुण चौहान, उनकी पत्नी, बेटे और मां के साथ, चार लोगों का परिवार शामिल था। राय ने कहा, "उनकी पत्नी कल खाटू श्याम जी मंदिर के लिए रवाना हो गईं। ऐसा प्रतीत होता है कि तरुण ने पहले अपने बेटे और उसकी मां को जहर दिया और फिर आत्महत्या कर ली। जांच जारी है।" मौत के कारण की पुष्टि का इंतजार है, शव परीक्षण रिपोर्ट लंबित है।

पड़ोसियों ने बताया कि तरुण की मां कुछ समय से बीमार थीं. इस दावे के जवाब में कि यह त्रासदी कर्ज के बोझ के कारण हुई थी, एक पड़ोसी ने कहा, "हमें नहीं पता कि वह क्यों परेशान था। तरुण ने कुछ समय पहले पेप्सी डीलरशिप ली थी और उसे भारी नुकसान हुआ था। फिर उसने इसका एक हिस्सा बेच दिया था वह कर्ज चुकाने के लिए अपने घर गया था। हमें नहीं पता कि अब क्या हुआ। उसकी पत्नी के लौटने पर यह बात सामने आएगी। हमें यह भी पता चलेगा कि क्या वह खुद गई थी या उसने उसे अपनी योजना के तहत जाने के लिए कहा था।''

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad