Advertisement

अहमदाबाद: फ्लाईओवर पर भीषण सड़क दुर्घटना में नौ लोगों की मौत, सीएम ने किया अनुग्रह राशि का ऐलान

गुजरात में अहमदाबाद के सरखेज-गांधीनगर (एसजी) राजमार्ग पर इस्कॉन मंदिर के पास एक फ्लाईओवर पर भीषण हादसा...
अहमदाबाद: फ्लाईओवर पर भीषण सड़क दुर्घटना में नौ लोगों की मौत, सीएम ने किया अनुग्रह राशि का ऐलान

गुजरात में अहमदाबाद के सरखेज-गांधीनगर (एसजी) राजमार्ग पर इस्कॉन मंदिर के पास एक फ्लाईओवर पर भीषण हादसा हो गया। गुरुवार सुबह हुई इस दुर्घटना में नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि घायलों का इलाज चल रहा है। वहीं, सीएम भूपेंद्र पटेल द्वारा अनुग्रह राशि की घोषणा कर दी गई है।

 

इस भीषण दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने ट्वीट किया, "कल रात अहमदाबाद के इस्कॉन ब्रिज पर हुआ हादसा बेहद दुखद है। मैं दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं।"

 

सीएम पटेल ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करने के साथ अनुग्रह राशि का ऐलान किया। उन्होंने लिखा, "ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूँ। राज्य सरकार ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये दिये हैं। 4 लाख और घायलों को रु. 50,000 की मदद मिलेगी।"

 

 

अहमदाबाद के सोला सिविल अस्पताल की चिकित्सा अधिकारी, कृपा पटेल ने जानकारी दी और बताया, "12 लोगों को अस्पताल लाया गया जिनमें से 9 की मौत हो चुकी थी। हादसे में दो पुलिसकर्मियों की भी मौत हुई है। यहां अभी कोई घायल भर्ती नहीं है।"

 

उन्होंने कहा, "एक मरीज काफी क्रिटिकल था, उसने आने के कुछ देर के अंदर ही दम तोड़ दिया। एक मरीज को बड़ी सिविल रेफर किया गया। उम्र लगभग 18 से 40 वर्ष की थी। इसमें से चार, पांच लड़के छोटे थे...18 से 23 साल के। इसके अलावा 34-35 साल के थे।"

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad