Advertisement

ड्रग्स केस: केपी गोसावी ने बताया जान को खतरा; कहा- आर्यन खान ने माता-पिता से फोन पर बात कराने का किया था अनुरोध

आर्यन खान का विवाद पूरे देश में हलचल मची है क्योंकि मामले में हर दिन एक नया मोड़ सामने आ रहा है। किरण...
ड्रग्स केस: केपी गोसावी ने बताया जान को खतरा; कहा- आर्यन खान ने माता-पिता से फोन पर बात कराने का किया था अनुरोध

आर्यन खान का विवाद पूरे देश में हलचल मची है क्योंकि मामले में हर दिन एक नया मोड़ सामने आ रहा है। किरण गोसावी क्रूज़ ड्रग्स के मामले में मुख्य गवाह बताया गया है. लेकिन हाल ही में गोसावी के बॉडीगार्ड ने उसको लेकर बड़े खुलासे किए और कई गंभीर आरोप लगाए। बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई से पहले ड्रग्स मामले में एक स्वतंत्र गवाह केपी गोसावी ने अपने नए खुलासे से सुर्खियां बटोरीं। केपी गोसावी वह व्यक्ति है जिसने अपनी एनसीबी हिरासत के दौरान आर्यन के साथ अपनी सेल्फी वायरल होने के बाद सिर घुमाया था। बताया जा रहा है कि वह तब से फरार है। गोसावी ने दावा किया कि आर्यन ने उनसे अपने माता-पिता से फोन पर बात काने का अनुरोध किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किरण गोसावी लखनऊ में सरेंडर कर सकता है।

इंडिया टुडे के मुताबिक गोसावी ने दावा किया कि उनकी जान को खतरा है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें 3 अक्टूबर से 6 अक्टूबर तक धमकी भरे फोन आ रहे हैं और उन्होंने इसके बारे में एनसीबी को सूचित किया है। हालांकि, कई धमकी भरे कॉलों के कारण बाद में उन्हें अपना फोन बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ा। शाहरुख खान के बेटे के साथ अपनी बातचीत के बारे में गोसावी ने कहा, “आर्यन खान ने मुझे अपने मैनेजर से बात करने के लिए  कहा था क्योंकि उस समय उनके पास अपना फोन नहीं था।

गोसावी ने यह भी स्पष्ट किया कि वह एनसीबी की किसी पिछली कार्रवाई या छापे का हिस्सा नहीं थे। उन्होंने अपने सहयोगी प्रभाकर सेल के आरोपों को भी खारिज किया। गोसावी ने कहा, “मैं प्रभाकर को जानता हूं, उसने मेरे साथ काम किया, मैं 11 अक्टूबर से उनके संपर्क में नहीं हूं।"

किरण गोसावी का बॉडीगार्ड बताने वाले प्रभाकर सईल ने दावा किया है कि क्रूज पार्टी रेड के वक्त वह गोसावी के साथ थे. प्रभाकर का कहना है कि इस घटना के बाद से जब से किरण गोसावी रहस्यमय तरीके से गायब हो गए हैं, तब से उनकी जान को खतरा है। प्रभाकर ने अपने हलफनामे में सैम डिसूजा नाम के एक शख्स का भी जिक्र किया है।

प्रभाकर के मुताबिक सैम डिसूजा से उनकी मुलाकात एनसीबी दफ्तर के बाहर ही हुई थी. उस वक्त वह केपी गोसावी से मिलने पहुंचे थे। दोनों एनसीबी दफ्तर से लोअर परेल के पास बिग बाजार के पास अपनी अपनी कार में पहुंचे। एफिडेविट में दावा किया गया है कि गोसावी सैम नाम के शख्स से फोन पर 25 करोड़ रुपए से बात शुरू कर 18 करोड़ में फिक्स करने की बात कर रहे थे। उन्होंने 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को देने की भी बात कही।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad