Advertisement

टाइगर श्रॉफ को नहीं मालूम राष्ट्रपति का नाम!

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ भारत के राष्ट्रपति का नाम बताने में लड़खड़ा गए। शुक्रवार को रिलीज हुई...
टाइगर श्रॉफ को नहीं मालूम राष्ट्रपति का नाम!

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ भारत के राष्ट्रपति का नाम बताने में लड़खड़ा गए। शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'बागी 2' के अभिनेता टाइगर से एक निजी चैनल पर सवाल किया गया कि देश का राष्टपति कौन है? जवाब में टाइगर ने कहा, 'यह सवाल मुश्किल है।' थोड़ी देर सोचने के बाद टाइगर ने कहा, 'जी.... मुखर्जी, मिस्टर मुखर्जी देश के राष्ट्रपति हैं।' इस गलत जवाब के बाद उनके साथ मौजूद दिशा पाटनी से सवाल दोहराया गया। दिशा ने जवाब दिया, 'रामनाथ कोविन्द!' वैसे इस सवाल-जवाब के बाद टाइगर थोड़े झेंप गए।

सोशल मीडिया में इस इंटरव्यू को देखने के बाद लोग टाइगर को ट्रोल कर रहे हैं। कई दर्शकों ने लिखा, 'टाइगर आप 'बागी-2' जैसी फिल्म से देश की सेना को ट्रिब्यूट दे रहे हैं और आपको देश के राष्ट्रपति का नाम नहीं पता?' अभिनेत्री आलिया भट्ट भी अपने शुरुआती दिनों में देश के राष्ट्रपति का गलत नाम बताने के बाद सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हुई थी। बाद में आलिया के नाम से खूब जोक्स भी बनाए गए थे।

'बागी 2' देशभर के सिनेमाघरों में 30 मार्च को रिलीज हो गई है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी पहली बार नजर आ रही है। इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। फिल्म में मनोज बाजपेयी, दीपक डोबरियाल, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म के संगीत पर 7 अलग-अलग संगीत निर्देशकों ने काम किया है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad