Advertisement

भाजपा नेता कीर्ति आजाद ने की राहुल गांधी की तारीफ, कहा- यह पार्टी लाइन का उल्लंघन नहीं

लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी के दरभंगा बिहार से सांसद रहे निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने कांग्रेस...
भाजपा नेता कीर्ति आजाद ने की राहुल गांधी की तारीफ, कहा- यह पार्टी लाइन का उल्लंघन नहीं

लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी के दरभंगा बिहार से सांसद रहे निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ की है। उन्होंने संसद में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी के भाषण की तारीफ की।

उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी ने अविश्वास प्रस्ताव के दौरान अच्छा भाषण दिया था और वह महत्वपूर्ण मुद्दे उठा रहे हैं। मुझे नहीं लगता किसी के अच्छे काम के लिए उसकी तारीफ करना पार्टी लाइन का उल्लंघन करना है। मेरे विपक्षी पार्टियों के साथ अच्छे रिश्ते हैं।'

इससे पहले भी कीर्ति आजाद राहुल गांधी की तारीफ करते रहे हैं। उन्होंने बातों-बातों में इशारा भी किया था कि मेरे पिता भी कांग्रेसी रहे हैं। कीर्ति के पिता स्वर्गीय भागवत झा आजाद कांग्रेस के बड़े नेता और बिहार के मुख्यमंत्री रहे हैं।

इससे पहले बिहार कांग्रेस के प्रभारी राजेश लिलोटिया ने भी सांसद कीर्ति आजाद के कांग्रेस में शामिल होने की संभावना का खुलकर स्वागत किया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दरवाजे उनके लिए खुले हैं।

सांसद कीर्ति आजाद के कांग्रेस में शामिल होने और दरभंगा से लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना पर राजेश लिलोटिया ने कहा कि कांग्रेस बड़े दिलवालों की पार्टी है। जो भी कांग्रेस की विचारधारा का सम्मान करेगा, उसके लिए पार्टी के दरवाजे हमेशा खुले हैं। उन्होंने कहा कि आलाकमान इस पर निर्णय लेगा।

कीर्ति आजाद भाजपा से तीन बार दरभंगा के सांसद रहे हैं। कथित तौर पर पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर उन्हें भाजपा ने लंबे समय से निलंबित कर रखा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad