Advertisement

मध्य प्रदेश में महिला से सामूहिक बलात्कार के आरोपियों में भाजपा नेता का बेटा भी शामिल, विरोध के बाद दो आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में एक महिला से सामूहिक बलात्कार के चार आरोपियों में मध्य प्रदेश में भाजपा...
मध्य प्रदेश में महिला से सामूहिक बलात्कार के आरोपियों में भाजपा नेता का बेटा भी शामिल, विरोध के बाद दो आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में एक महिला से सामूहिक बलात्कार के चार आरोपियों में मध्य प्रदेश में भाजपा नेता के बेटे का नाम भी शामिल है। चारों आरोपियों ने महिला की नाबालिग बहन का भी यौन उत्पीड़न किया है। घटना के बाद इलाके में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया और रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। विरोध के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जिस क्षेत्र में कथित घटना हुई वह मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का गृह क्षेत्र है, जो दतिया विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। पीड़ितों में से एक ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि सभी आरोपी उन्नाव थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। इसमें यह भी कहा गया कि जीवित बचे लोग और आरोपी छात्र हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसमें कहा गया है कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और यौन अपराधों के खिलाफ बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट में कहा गया है, "शिकायतकर्ता ने कहा कि उसे और उसकी बड़ी बहन को चार लोगों ने अपहरण कर लिया था। आरोपी उन्हें एक घर में ले गए, जहां उन्होंने उसकी बड़ी बहन के साथ बलात्कार किया।" इसमें कहा गया है कि महिला की छोटी बहन ने शिकायत दर्ज कराई थी।

रिपोर्ट में बताया गया है कि घटना के बाद पीड़िता और उसकी छोटी बहन घर लौट आईं, जहां पीड़िता ने आत्महत्या करने की कोशिश की। इसमें कहा गया कि बाद में महिला को पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के झांसी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad