Advertisement

फाइव स्टार होटल में कारोबारी की पिटाई का मामला, बाउंसरों पर केस दर्ज; आठ आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

न्यू दिल्ली डिस्ट्रिक्ट कनॉट प्लेस स्थित एक फाइव स्टार होटल में कारोबारी से मारपीट मामले में पुलिस ने...
फाइव स्टार होटल में कारोबारी की पिटाई का मामला, बाउंसरों पर केस दर्ज; आठ आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

न्यू दिल्ली डिस्ट्रिक्ट कनॉट प्लेस स्थित एक फाइव स्टार होटल में कारोबारी से मारपीट मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को ड्यूटी अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने पीडित की शिकायत पर क्लब के कर्मचारियों और बाउंसरों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

 पुलिस ने मामले में होटल कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना 8 मार्च को कनॉट प्लेस थाना इलाके में स्थित एक पांच सितारा होटाल की है। पश्चिम विहार का रहने वाला कारोबारी गगनदीप अपने दोस्तों और परिवार के साथ शांग्री-ला होटल के प्रिवी क्लब में पार्टी करने आए थे। शाम करीब 7:30 बजे गगनदीप की पत्नी क्लब में चली गईं। वहीं गगनदीप अपने दोस्तों के इंतजार के लिए बाहर खड़े हो गए।

कुछ देर बाद वह क्लब के काउंटर पर पहुंचे और वहां मौजूद कर्मचारियों से अंदर जाने की बात कही। इस पर कर्मचारियों ने उन्हें बिना पत्नी के साथ अंदर जाने से मना कर दिया। जबकि उन्होंने बताया था कि उनकी पत्नी अंदर है, वो अपने दोस्तों को लेने के चलते बाहर रुक गए थे। जिस पर ही कर्मचारियों के साथ बहस हो गई और बाद में बाउंसर्स ने उनकी पिटाई कर दी। घटना के बाद पीड़ित ने कनॉट प्लेस थाने में क्लब के कर्मचारियों और बाउंसरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। वहीं, पुलिस ने पीड़ित को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया था। बताया जाता है कि पीड़ित के चेहरे पर मारपीट के कई निशान भी मौजूद हैं। इस मामले का सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी जमकर वायरल हुआ।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad