Advertisement

कैप्टन अमरिन्दर सिंह की पत्नी परनीत कौर बीजेपी में शामिल, कहा- देश की प्रगति के लिए सभी को एक साथ आना चाहिए

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस से निलंबित नेता और लोकसभा सांसद परनीत कौर गुरुवार को भाजपा में...
कैप्टन अमरिन्दर सिंह की पत्नी परनीत कौर बीजेपी में शामिल, कहा- देश की प्रगति के लिए सभी को एक साथ आना चाहिए

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस से निलंबित नेता और लोकसभा सांसद परनीत कौर गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गईं। राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, विनोद तावड़े और तरुण चुघ और मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में भाजपा में शामिल होने के दौरान कौर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और उनकी सरकार द्वारा पिछले 10 वर्षों में किए गए कार्यों की प्रशंसा की।

कौर ने पार्टी के साथ काम करने का मौका देने के लिए पीएम मोदी, बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा और "संपूर्ण बीजेपी परिवार" को भी धन्यवाद दिया। मोदी के नेतृत्व की सराहना करते हुए कौर ने कहा कि उन्होंने उनकी नीतियों और पिछले 10 वर्षों में उनकी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को देखते हुए भाजपा में शामिल होने का फैसला किया। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "मुझे पूरा विश्वास है कि हमारे बच्चों का भविष्य और हमारा देश उनके (मोदी के) नेतृत्व और नीतियों के तहत सुरक्षित रहेगा।"

कौर ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 'विकसित भारत' जैसी पहल भारत के भविष्य को आकार दे रही है और इसकी सुरक्षा और उन्नति सुनिश्चित कर रही है।" उन्होंने कहा, "समय आ गया है जब देश की प्रगति के लिए सभी को एक साथ आना चाहिए।"

कांग्रेस ने पंजाब के पटियाला से चार बार की सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री परनीत कौर को पिछले साल फरवरी में कथित पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए निलंबित कर दिया था, जिसके तुरंत बाद उनके पति, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, सबसे पुरानी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने पार्टी आलाकमान को शिकायत भेजकर कौर पर भाजपा की मदद करने के लिए पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad