Advertisement

सीएम ममता का PM मोदी को पत्र, कहा- वैक्सीन की आपूर्ति नहीं बढ़ाई गई तो कोरोना के हालात हो सकते हैं गंभीर, न करें भेदभाव

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर पीएम मोदी को पत्र लिखा है।...
सीएम ममता का PM मोदी को पत्र, कहा- वैक्सीन की आपूर्ति नहीं बढ़ाई गई तो कोरोना के हालात हो सकते हैं गंभीर, न करें भेदभाव

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर पीएम मोदी को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि राज्य में वैक्सीन की आपूर्ति नहीं बढ़ाई गई गई, तो कोविड के हालात गंभीर हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल को कोविड-वैक्सीन की करीब 14 करोड़ खुराक चाहिए।

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि गुजरात, यूपी, कर्नाटक को पर्याप्त मात्रा में कोरोना वैक्सीन मिली है। जबकि जनसंख्या के घनत्व के अनुसार बंगाल को कम वैक्सीन मिली है। मैं केंद्र और पीएम मोदी से अनुरोध करती हूं कि राज्यों के बीच भेदभाव न करें।

तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए सीएम ममता बनर्जी ने आज ग्लोबल एडवाइजरी बोर्ड की बैठक की।. इस बैठक में नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी भी मौजूद रहे। इसके बाद सीएम ममता ने कहा कि इस साल के अंत में दुर्गा पूजा की छुट्टियों के बाद एक-एक दिन के अंतराल पर स्कूलों को फिर से खोलने पर विचार किया जा रहा है।

इससे पहले ममता बनर्जी ने पिछले दिनों पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान भी कोरोना वैक्सीन की कमी का मुद्दा उठाया था। बंगाल में बुधवार को कोरोना के 826 नए मामलों की पुष्टि हुई थी और 10 मरीजों की जान चली गई थी। राज्य में अब तक कोरोना के 15,30,850 मामलों की पुष्टि हुई है और 18,180 मरीजों की मौत हुई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad