Advertisement

फिर डराने लगा है कोरोनाः, महाराष्ट्र में लगातार तीसरे दिन 4000 से ज्यादा मामले; दिल्ली में संक्रमण दर 8% के पार

दिल्ली और महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार दिन-पर-दिन बढ़ती जा रही है। महाराष्ट्र राज्य में शुक्रवार...
फिर डराने लगा है कोरोनाः, महाराष्ट्र में लगातार तीसरे दिन 4000 से ज्यादा मामले;  दिल्ली में संक्रमण दर 8% के पार

दिल्ली और महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार दिन-पर-दिन बढ़ती जा रही है। महाराष्ट्र राज्य में शुक्रवार को 4,165 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। राज्य में बीते 24 घंटे में तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत भी हुई है। सिर्फ मुंबई में ही 2,255 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई। यहां भी दो लोगों की मौत दर्ज की गई। राज्य में कोरोना की वजह से तीसरी मौत जलगांव में दर्ज की गई। वहीं,दिल्ली में कोरोना के मामले फुल स्पीड से बढ़ने लगे हैं। पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के 1797 मामले सामने आ गए हैं, एक मरीज की मौत भी हुई है। अभी दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट 8.18 फ़ीसदी है।

महाऱाष्ट्रक में लगातार तीसरे दिन यहां चार हजार से ज्यादा कोविड-19 के मामले दर्ज किए गए हैं।. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 21749 हो गई है। मुंबई में कोरोना के 2,255 नए मामले सामने आए हैं और एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 13,304 हो गई है। 110 लोग अस्पताल में भर्ती हुए हैं। मुंबई में कोरोना चलते दो लोगों की मौत हो गई। गुरुवार को  महाराष्ट्र में कोविड-19 के 4,255 नए मामले दर्ज किए, जबकि तीन संक्रमितों की कल कोरोना की वजह से मौत हो गई थी। कल महाराष्ट्र में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 20,634 हो गई थी।

दिल्ली में गुरुवार को कोरोना के 1323 मामले सामने आए थे। ऐसे में एक दिन के अंदर ही मामलों में बड़ा उछाल देखने को मिल गया है। राजधानी में अभी सक्रिय कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 4843 हो चुकी है। वहीं कंटेन्मेंट जोन्स का आंकड़ा भी 190 पर पहुंच गया है। पिछले कई दिनों से लगातार कोरोना मामले हजार पार चल रहे हैं।जो मामले सामने आ भी रहे हैं, उसमें ओमिक्रॉन के सबवैरिएंट के ज्यादा केस देखने को मिल रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad