Advertisement

दोस्त की नाबालिग बेटी से दरिंदगी पर नपे दिल्ली सरकार के अधिकारी, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिया सस्पेंड करने का आदेश

दिल्ली सरकार के एक अधिकारी पर अपने मृत दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ कई महीनों तक कथित तौर पर बलात्कार...
दोस्त की नाबालिग बेटी से दरिंदगी पर नपे दिल्ली सरकार के अधिकारी, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिया सस्पेंड करने का आदेश

दिल्ली सरकार के एक अधिकारी पर अपने मृत दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ कई महीनों तक कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की है। यह कथित तौर पर 2020 और 2021 के बीच किया गया था। इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बलात्कार के आरोपी दिल्ली सरकार के अधिकारी को निलंबित करने का आदेश दिया और मुख्य सचिव से आज शाम 5 बजे तक रिपोर्ट मांगी है।

बता दें कि बुराड़ी पुलिस स्टेशन ने 13 अगस्त को अधिकारी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की कई धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों के कड़े संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की।

पुलिस के अनुसार अपने पिता, जो एक सरकारी कर्मचारी भी थे, की मृत्यु के बाद नाबालिग लड़की अक्टूबर 2020 से फरवरी 2021 तक बुराड़ी में आरोपी के साथ रहने लगी। शिकायतकर्ता के अनुसार, आरोपी ने 2020 और 2021 के बीच कई महीनों तक उसका यौन उत्पीड़न, शारीरिक उत्पीड़न और बार-बार बलात्कार किया।

पुलिस ने कहा, "लड़की को घबराहट होने लगी और एक सप्ताह पहले उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। व्यापक मनोवैज्ञानिक परामर्श के बाद, उसने डॉक्टरों, परामर्शदाताओं और पुलिस अधिकारियों के सामने खुलकर बात की और खुलासा किया कि आरोपी ने उसका यौन उत्पीड़न किया था।"

दिल्ली पुलिस ने कहा कि नाबालिग ने खुलासा किया कि वह गर्भवती हो गई थी और आरोपी की पत्नी ने उसे गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया था। नाबालिग की मेडिको-लीगल जांच कराई गई है और मामले की जांच चल रही है।

अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad