Advertisement

दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को फिर पूछताछ के लिए किया तलब, जाने क्या है मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर...
दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को फिर पूछताछ के लिए किया तलब, जाने क्या है मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के एक मामले में सोमवार को पूछताछ के लिए तलब किया है। यह दूसरी बार है जब दिल्ली पुलिस ने उन्हें मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए पूछताछ के लिए बुलाया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि फर्नांडीज को सोमवार सुबह 11 बजे मंदिर मार्ग स्थित आर्थिक अपराध शाखा के कार्यालय में जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा, "हमें कुछ दस्तावेजों की जांच करने की जरूरत है और मामले के संबंध में उनसे और पूछताछ करने की जरूरत है।"

बुधवार को, फर्नांडीज से पिंकी ईरानी के साथ आठ घंटे तक पूछताछ की गई, जिन्होंने कथित तौर पर अभिनेता को चंद्रशेखर से मिलवाया था। जांच में पता चला था कि चंद्रशेखर ने फर्नांडीज के एजेंट प्रशांत को उसके जन्मदिन पर मोटरसाइकिल की पेशकश की थी लेकिन उसने लेने से इनकार कर दिया। हालांकि, चंद्रशेखर ने दोपहिया और उसकी चाबियों को प्रशांत के घर पर छोड़ दिया, पुलिस ने पहले कहा था, मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया गया था।

चंद्रशेखर, जो वर्तमान में जेल में है, पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों सहित कई लोगों को धोखा देने का आरोप है।  17 अगस्त को, प्रवर्तन निदेशालय ने चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फर्नांडीज को एक आरोपी के रूप में नामित करते हुए एक आरोप पत्र दायर किया। ईडी के मुताबिक, फर्नांडीज और एक अन्य बॉलीवुड अभिनेता नोरा फतेही को उनसे लग्जरी कारें और अन्य महंगे उपहार मिले।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad