Advertisement

दिल्लीः रोहिणी क्षेत्र बनेगा विश्व का रिटेल सेंटर, 9 एकड़ जमीन पर 265 करोड़ की लागत से बनकर होगा तैयार

दिल्ली के रोहिणी में जल्द ही नया हाई स्ट्रीट रिटेल प्रोजेक्ट आ रहा है। मिसगन ग्रुप के प्रोजेक्ट के...
दिल्लीः रोहिणी क्षेत्र बनेगा विश्व का रिटेल सेंटर, 9 एकड़ जमीन पर 265 करोड़ की लागत से बनकर होगा तैयार

दिल्ली के रोहिणी में जल्द ही नया हाई स्ट्रीट रिटेल प्रोजेक्ट आ रहा है। मिसगन ग्रुप के प्रोजेक्ट के अधिकारियों की मानें तो सेक्टर 22 और आस पास के एरिया का यह पहला कमर्शियल प्रोजेक्ट होगा।आस पास के लोगों के लिए ये प्रोजेक्ट जितना सुविधाजनक होगा, इन्वेस्टर्स के लिए भी उतना ही सुनहरा अवसर लाएगा। प्रोजेक्ट में इन्वेस्ट करने वालों के लिए बेहतरीन इनकम के रास्ते भी खुलेंगे।

मिसगन ग्रुप का यह हाई स्ट्रीट रिटेल प्रोजेक्ट 9 एकड़ जमीन पर 265 करोड़ में बनकर तैयार होगा। जरूरत के हिसाब से फ्लोर एरिया रेश्यो के जरिये फ्लोर एरिया और बढ़ाया भी जा सकता है। फिलहाल यह एरिया 1 मिलियन स्क्वायर फ़ीट है। ग्रुप ने दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कई रेजिडेंशियल और कमर्शियल प्रोजेक्ट विकसित किये हैं। इन्होंने दिल्ली एनसीआर में 40 से अधिक प्रोजेक्ट तैयार किये हैं, और क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में 20 मिलियन वर्ग फुट से अधिक भूमि को विकसित भी विकास किया है।

ग्रुप के एमडी यश मिगलानी का कहना है कि रोहिणी दिल्ली-एनसीआर में तेजी से बढ़ते वाणिज्यिक रियल एस्टेट बाजारों में से एक है। रोहिणी सेक्टर-22 में आ रहे मिगसन ग्रुप का ये प्रोजेक्ट एयरोसिटी से सीधा कनेक्ट हो जायेगा। ये प्रोजेक्ट एयरोसिटी और अर्बन एक्सटेंशन रोड़ प्रोजेक्ट यानि कि यूआर-2 से कनेक्ट होगा। ये प्रोजेक्ट पानीपत फ्लाईओवर से भी सीधा कनेक्ट होगा जिसका फायदा यहाँ की प्रॉपर्टी की कीमतों पर पड़ेगा। कोविड के बाद आवास की मांग में सुधार के साथ रियल एस्टेट डेवलपर्स सीधे आधार पर जमीन खरीद रहे हैं और परियोजनाओं को विकसित करने के लिए संयुक्त विकास समझौते (जेडीए) भी कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad