Advertisement

मिथुन की पत्नी पर जबरन गर्भपात कराने और बेटे पर रेप का आरोप, एफआईआर के आदेश

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने सोमवार को अपने समय के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और...
मिथुन की पत्नी पर जबरन गर्भपात कराने और बेटे पर रेप का आरोप, एफआईआर के आदेश

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने सोमवार को अपने समय के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती पर रेप, धोखाधड़ी और सहमति के बिना गर्भपात कराने के मामले में एफआईआर दर्ज किए जाने का आदेश दिया है।

असल में एक महिला ने रोहिणी कोर्ट में महाअक्षय के खिलाफ रेप की शिकायत दी थी। इस महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो महाअक्षय के साथ 2015 से रिलेशनशिप में रही है। जब महाअक्षय ने उससे शादी का वादा किया तो उसने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।

 


मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय भी फिल्म कलाकार हैं और कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। महाअक्षय का हाल ही में मदालसा शर्मा के साथ रिश्ता तय हुआ था। मदालसा शर्मा बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 7 जुलाई को मदालसा और महाअक्षय की शादी होने वाली थी। मदालसा ने मॉडलिंग के साथ-साथ ऐक्‍टिंग भी की है। उन्‍होंने साल 2009 में तेलुगु फिल्म 'फिटिंग' से ऐक्टिंग में डेब्यू किया था। मदालसा गणेश आचार्या के निर्देशन में बनी फिल्म 'एंजेल' में काम कर चुकी हैं।

मिथुन चक्रवर्ती ने 1979 में अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री योगिता बाली से शादी की थी। मिथुन चक्रवर्ती के तीन बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती, उष्मीय चक्रवर्ती और नमासी चक्रवर्ती हैं। मिथुन चक्रवर्ती पिछले कुछ समय से विवादों में चल रहे हैं। इससे पहले उनका नाम शारदा चिट फंड घोटाला में आया था। इस घोटाले में नाम आने के बाद मिथुन ने प्रवर्तन निदेशालय को 1.20 करोड़ रुपये लौटाए थे। वह पिछले कुछ समय से बीमार भी चल रहे हैं और अपनी पीठ के दर्द से काफी परेशान हैं। इस वजह से अपनी फिल्मों से जुड़े काम भी नहीं कर पा रहे हैं। दो साल पहले उन्होंने खराब सेहत के चलते राज्यसभा की सदस्यता से भी अपना इस्तीफा दे दिया था। मिथुन तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर 2014 में राज्यसभा सांसद चुने गए थे लेकिन दिसंबर, 2016 में उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad