Advertisement

उपमुख्यमंत्री भट्टी, चंद्रबाबू नायडू, चिरंजीवी ने अस्पताल में की केसीआर से मुलाकात; जल्द हो सकते हैं डिस्चार्ज

हैदराबाद। तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू...
उपमुख्यमंत्री भट्टी, चंद्रबाबू नायडू, चिरंजीवी ने अस्पताल में की केसीआर से मुलाकात; जल्द हो सकते हैं डिस्चार्ज

हैदराबाद। तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू, तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री मल्लू भट्टी विक्रमार्क व मेगास्टार चिरंजीवी ने सोमवार को तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से हैदराबाद के एक अस्पताल में मुलाकात की।

भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष कैडेवर रिप्लेसमेंट सर्जरी के बाद यशोदा सोमाजीगुडा अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। दोनों नेताओं ने केसीआर के स्वास्थ्य के बारे में पूछा और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। डॉक्टरों ने सर्जरी और उनकी मौजूदा स्थिति के बारे में बताया।

जब विक्रमार्क केसीआर से मिले, तो उन्होंने हाथ बढ़ाकर उन्हें कांग्रेस में उनकी जीत और उपमुख्यमंत्री प्रिंसिपल का कार्यभार संभालने पर बधाई दी। अभिनेता प्रकाश राज, केसीआर के बेटे और बीआरएस अध्यक्ष केटी रामाराव, उनकी बेटी के. कविता और परिवार के अन्य सदस्यों, भीम आर्मी प्रमुख, चन्द्रशेखर आज़ाद, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रदेश अध्यक्ष, आर.एस. प्रवीण कुमार और अन्य नेता ने भी केसीआर से मुलाकात की।

वहीं, लोकप्रिय फिल्म नायक चिरंजीवी ने केसीआर का हालचाल पूछा और उनके स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली। और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। डॉक्टरों ने कहा कि केसीआर को एक या दो दिन में छुट्टी दे दी जाएगी और वह आठ सप्ताह के भीतर सामान्य हो जाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad