Advertisement

फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने की अखिलेश यादव से मुलाकात कहा- नेताजी मुलायम सिंह यादव मेरे अच्छे दोस्त थे

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से साउथ की फिल्मों के...
फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने की अखिलेश यादव से मुलाकात कहा- नेताजी मुलायम सिंह यादव मेरे अच्छे दोस्त थे

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकान्त ने आज उनके आवास पर भेंट की। रजनीकान्त ने अखिलेश यादव को गले लगाया। इस अवसर पर सांसद डिम्पल यादव भी मौजूद रहीं। रजनीकान्त ने नेताजी मुलायम सिंह यादव को याद करते हुए उनके चित्र पर श्रद्धासुमन भेंट किए और कहा कि नेताजी मेरे बहुत अच्छे दोस्त थे।

रजनीकान्त ने कहा कि मैं अपने दोस्त से मिलने आया हूं। अखिलेश यादव से मेरी 9 साल पहले मुम्बई में एक कार्यक्रम में मुलाकात हुई थी। उसी दिन से हम दोस्त है। फोन पर दोनों लोगों की बात होती है। वे पांच साल पहले एक शूटिंग के लिए लखनऊ आये थे पर तब अखिलेश से मुलाकात नहीं हो पाई थी। इस बार अखिलेश यादव से मुलाकात हुई।

रजनीकान्त से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं। मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान पर्दे पर रजनीकान्त जी को देखकर जितनी खुशी होती थी, वो आज भी बरकरार है। 9 साल पहले हम जब व्यक्तिगत रूप से मिले थे तबसे हमारी दोस्ती है। रजनीकान्त ने अखिलेश यादव को तमिलनाडु आने का आमंत्रण दिया।

ज्ञात हो कि 74 वर्षीय रजनीकान्त मूलतः महाराष्ट्र के हैं। उनके दादा-पिता कर्नाटक में जाकर बसे। रजनीकान्त ने बाद में तमिल भाषा सीखी और आज वे साउथ की फिल्मों के सुपर स्टार हैं। हिन्दी सिनेमा प्रेमियों में भी उनकी बहुत लोकप्रियता है। लखनऊ में इन दिनों उनकी फिल्म ‘जेलर‘ प्रदर्शित हो रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad