Advertisement

दिल्ली के नाइट क्लब के बाहर गोलीबारी, एक गिरफ्तार

दिल्ली के शाहदरा में कुछ लोगों ने एक नाइट क्लब के बाहर गोलीबारी की, जिसके बाद 30 वर्षीय एक व्यक्ति को...
दिल्ली के नाइट क्लब के बाहर गोलीबारी, एक गिरफ्तार

दिल्ली के शाहदरा में कुछ लोगों ने एक नाइट क्लब के बाहर गोलीबारी की, जिसके बाद 30 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि शनिवार रात को हुई इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ, उन्होंने बताया कि दो और आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

पुलिस को शनिवार रात 12.59 बजे झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र में कांच क्लब के बाहर गोलीबारी की घटना के बारे में सूचना मिली।

क्लब के एक बाउंसर द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, शुक्रवार रात करीब 11.45 बजे चार लोग क्लब में पहुंचे और उनमें से दो ने उस पर बंदूक तान दी और गोली चला दी। इसके बाद आरोपी विवेक विहार की ओर भाग गए।

एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई और शाहरुख नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया तथा दो और आरोपियों की पहचान कर ली गई है।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद सीमापुरी थाने की एक टीम मौके पर पहुंची और क्लब के बाहर सड़क पर दो जिंदा कारतूस और आठ खाली खोखे बरामद किए। अधिकारी ने बताया कि क्लब के दरवाजे पर दो गोलियों के निशान थे। विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गोलीबारी की घटना का एक कथित वीडियो प्रसारित हुआ जिसमें तीन से चार लोग एक महिला सहित तीन बाउंसरों की ओर अपनी बंदूकें तानते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में आरोपियों को बाउंसरों से एक टेबल के पीछे बैठने और अपना सिर नीचे रखने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है। आरोपियों में से एक ने चिल्लाया 'घुटने पे आजा, नहीं तो गोली मार दूंगा'। बाद में दो आरोपी क्लब के अंदर गए। वे कुछ देर बाद बाहर आए और क्लब की ओर गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस सूत्रों ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि आरोपियों का इरादा क्लब मालिक को डराना था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad