Advertisement

तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर को अस्पताल से मिली छुट्टी, एक सप्ताह के उपचार के बाद पहुंचे अपने घर

हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी कराने वाले तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव को शुक्रवार को...
तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर को अस्पताल से मिली छुट्टी, एक सप्ताह के उपचार के बाद पहुंचे अपने घर

हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी कराने वाले तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव को शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बीआरएस प्रमुख की चंद्रशेखर राव को उनके बाएं पैर में कूल्हे के फ्रैक्चर के कारण यशोदा अस्पताल में सर्जरी की गई।  एक सप्ताह के उपचार के बाद वे स्वस्थ्य हो गए और अपने घर पहुंचे।

यशोदा अस्पताल से सीधे नंदी नगर स्थित अपने आवास पहुंचे। इस अवसर पर केसीआर के साथ परिवार के सदस्य, विधायक, बीआरएस नेता और अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। अपने आवास पर गिरने के कारण फ्रैक्चर के बाद बीआरएस प्रमुख का 8 दिसंबर को टोटल हिप रिप्लेसमेंट का सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया गया।

बीआरएस एमएलसी और राव की बेटी के कविता ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि एक सफल सर्जरी के बाद, उनके पिता को आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा, "इस कठिन समय के दौरान देश भर से हमें जो गर्मजोशी और प्यार मिला, वह केसीआर गारू और पूरे परिवार के लिए बहुत हृदयस्पर्शी था। पूरे बीआरएस परिवार के लिए मेरी कृतज्ञता और प्यार।"

अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि केसीआर के छह से आठ सप्ताह में ठीक होने की उम्मीद है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी और उनके कुछ कैबिनेट सहयोगी, टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू, सुपरस्टार चिरंजीवी और अभिनेता प्रकाश राज सहित कई नेता और प्रमुख व्यक्ति थे जिन्होंने अस्पताल में राव से मुलाकात की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad