Advertisement

फ्रॉम ए नाइट आउट': मुंबई की लड़की को इंस्टा फ्रेंड ने 'नशीला पदार्थ खिलाकर किया बलात्कार', सोशल मीडिया पर की न्याय की मांग

एक अप्रिय घटना में, 13 जनवरी को मुंबई के वर्ली में एक महिला के सोशल मीडिया मित्र ने कथित तौर पर उसे नशीला...
फ्रॉम ए नाइट आउट': मुंबई की लड़की को इंस्टा फ्रेंड ने 'नशीला पदार्थ खिलाकर किया बलात्कार', सोशल मीडिया पर की न्याय की मांग

एक अप्रिय घटना में, 13 जनवरी को मुंबई के वर्ली में एक महिला के सोशल मीडिया मित्र ने कथित तौर पर उसे नशीला पदार्थ दिया और उसके साथ बलात्कार किया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, दक्षिण मुंबई के वर्ली में पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

एक विस्तृत इंस्टाग्राम पोस्ट में, 21 वर्षीय महिला ने उस घटना को अपना "सबसे दर्दनाक अनुभव" बताया जब वह उस भयावह रात को आरोपी हेतिक शाह से मिली थी। पोस्ट के मुताबिक, आरोपी हेतिक शाह पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत बलात्कार और जानबूझकर चोट पहुंचाने का आरोप लगाया गया है।

इस भयानक घटना के बारे में बताते हुए महिला ने लिखा, "हेतिक शाह और मैं ड्रिंक के लिए बाहर गए और शहर में पार्टी करने लगे, शुरुआत ए जगह से हुई। उसके कुछ दोस्तों से मिलने के बाद, हम बास्टियन के लिए रवाना हुए। कुछ टकीला शॉट्स के बाद, मैं नशे में धुत्त हो गई , पार्टी में चिंतित और अकेला महसूस कर रही हूं।''

आगे जोड़ते हुए, उसने कहा, उसे आरोपियों द्वारा कुछ और पीने के लिए मजबूर किया गया जब तक कि उसे ब्लैकआउट प्रकरण का सामना नहीं करना पड़ा। महिला ने यह भी उल्लेख किया कि उसे "छत लगाए जाने" का संदेह है। "छत में रहना" एक शब्द है जिसका इस्तेमाल किसी को नशीली दवा देकर बलात्कार या यौन उत्पीड़न किए जाने के लिए किया जाता है।

उसने उस भयानक रात के बारे में बताया, "उसने जोर देकर कहा कि मैं और अधिक पीऊं, और मेरे साथ ब्लैकआउट की घटना घटी, मुझे याद नहीं कि आगे क्या हुआ। मुझे संदेह है कि शायद मैंने छत पर कब्जा कर लिया है। मैं जाग गई तो उसने मेरे साथ बलात्कार किया, और उसे रोकने के मेरे प्रयासों के बावजूद, उसने जारी रखा और यहां तक कि मुझे थप्पड़ भी मारा तीन बार तीव्र क्रोध के साथ, जिससे मैं डर गया और भयभीत हो गया।"

उन्होंने कहा, कथित बलात्कार शाह के एक दोस्त के आवास पर हुआ। "वह जगह उसके दोस्त की निकली, और उसके दोस्तों ने उसे बचाने के लिए हस्तक्षेप किया। इससे पहले कि मैं मदद मांग पाती, उसने मुझे बाहर निकालने की कोशिश की, यहां तक कि उनकी उपस्थिति में मुझे धमकी भी दी। जाने के बाद, उसने घटनास्थल से भागने का प्रयास किया। उसने लिखा, "मैंने अपने चचेरे भाई को मुझे लेने के लिए बुलाया। आहत और घायल होकर, मैं अपने माता-पिता को उस रात के बारे में बताने के लिए खुद को तैयार नहीं कर सकी।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad